×

नाबालिग के रेप के आरोप में दो युवकों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

पीड़ित लड़की का आरोप है कि शारूख और सलमान नाम के दो युवक उसे जबरदस्ती उठाकर ले गए और उसके साथ ग़लत काम किए। आरोपितों ने अपनी हवस मिटाने के लिए ट्रक को अपना स्थान चुना। उधर से गुजर रहे लोगों ने लड़की को छुड़ाया।

Aditya Mishra
Published on: 16 March 2019 7:19 AM GMT
नाबालिग के रेप के आरोप में दो युवकों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज
X

अमेठी: जिले के अमेठी कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी नाबालिग लड़की को पास खड़ी ट्रक में ले जाकर उसके साथ ग़लत कृत्य कर रहे थे। इस पर इलाके के युवक वहां पहुंच गए और फिर आरोपितो के चंगुल से नाबालिग लड़की को छुड़ाया। युवकों ने आरोपितों और लड़की की पिटाई भी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एसपी अमेठी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि ये मामला अमेठी के पास का है। बच्ची नाबालिग है। वो सिलाई सीखकर आ रही थी तो दो लड़कों ने उसको गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया और अभद्रता की। इस सूचना पर थाना अमेठी में 354 बी और 7/8 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

लड़की को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है। दोनो अभियुक्त गिरफ्तार नहीं हुए हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है अति शीघ्र गिरफ्तार करेंगे। वही पीड़ित लड़की का आरोप है कि शारूख और सलमान नाम के दो युवक उसे जबरदस्ती उठाकर ले गए और उसके साथ ग़लत काम किए। आरोपितों ने अपनी हवस मिटाने के लिए ट्रक को अपना स्थान चुना। उधर से गुजर रहे लोगों ने लड़की को छुड़ाया।

ये भी पढ़ें...अमेठी: लाठी-डंडे से पीटकर बुजुर्ग को किया जख्मी, इलाज के दौरान मौत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story