विपक्ष के खिलाफ सीएम योगी ने ऐसी बात कह सभी को चौका दिया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने चिरपरिचित अंदाज में शुक्रवार को चुनावी जनसभाओं में कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि भाजपा सबके विकास के लिए काम कर रही है।

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने चिरपरिचित अंदाज में शुक्रवार को चुनावी जनसभाओं में कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि भाजपा सबके विकास के लिए काम कर रही है।

उन्होंने कहाकि कांग्रेस ने तो आतंकवाद और भ्रष्टाचार दिया। अनुच्छेद 370 के तहत कश्मीर को विशेषाधिकार देकर कांग्रेस ने बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर का अपमान किया।

अलीगढ़ रामपुर और सहारनपुर में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारा काम उनको पसंद नहीं आ रहा है जिनके समय में सत्ता सिर्फ अराजकता, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी का पर्याय थी।

इसमें सपा, बसपा और कांग्रेस सब शामिल हैं। विकास इनकी सोच में ही नहीं था। अब जब इनका विकास विरोधी चेहरा उजागर हो गया, तो जनता इनको 2014 से लगातार खारिज कर रही है।

ये भी पढ़ें…राज्य चुनाव 2019 – हर क्षेत्र से सीएम योगी के प्रचार के लिए क्यों उठी मांग? यहां जानें

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में तीन करोड़ लोगों को अपना घर मिला। आयुष्मान योजना गरीबों के लिए वरदान बन चुकी है। गरीबों को मुफ्त आवास और गैस कनेक्शन दिये गये।

प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना का सर्वाधिक लाभ प्रदेश के किसानों को मिला। योगी ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार किसानों की आय दोगुनी करने के लिए लगातार काम कर रही है। किसानों की खुशहाली के जरिये हम चौधरी चरण सिंह का सपना साकार करना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने वह कर दिखाया जो बाकी दल सत्ता में रहते हुए 70 साल में नहीं कर सके। भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर वहां के लोगों को समान अधिकार देने का कार्य किया, सदियों पुरानी चली आ रही तीन तलाक की कुप्रथा को भाजपा सरकार ने खत्म किया।

ये सब कांग्रेस को हजम नहीं हो रहा है, क्योंकि कांग्रेस ने हमेशा से सत्ता को लूट का जरिया समझा। सपा और बसपा की पूर्ववर्ती सरकारों ने प्रदेश के संसाधनों को जमकर लूटा। इनके समय प्रदेश में गुण्डागर्दी चरम पर थी। योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार “एक जिला, एक उत्पाद” के जरिये अलीगढ़ के ताला उद्योग को नया जीवन दे रही है।

ये भी पढ़ें…सीएम योगी का फरमान: 30 अक्टूबर तक गड्ढा मुक्त होनी चाहिए प्रदेश की सड़कें