×

सीएम योगी ने किया बस स्टेशन का लोकार्पण, पटरी व्यवसायियों को बनाया बीजेपी का सदस्य 

गोरखपुर अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज नौसढ़ में 2 करोड़ 46 लाख की लागत से नवनिर्मित बस स्टेशन का किया लोकार्पण।

Roshni Khan
Published on: 1 Aug 2019 7:18 AM GMT
सीएम योगी ने किया बस स्टेशन का लोकार्पण, पटरी व्यवसायियों को बनाया बीजेपी का सदस्य 
X

गोरखपुर: गोरखपुर अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज नौसढ़ में 2 करोड़ 46 लाख की लागत से नवनिर्मित बस स्टेशन का किया लोकार्पण।

ये भी देखें:देखें तस्वीरें, अभिनेत्री अनन्या पाण्डे पहुंची आईटी गर्ल्स कॉलेज, फेंस ने की खुशी जाहिर

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी ने लगभग 400 से अधिक पटरी व्यवसायियों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई।वही मुख्यमंत्री योगी ने पटरी व्यवसाइयों को केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी दी,और कहा जल्द ही पटरी व्यवसाइयों को समुचित बेवस्था भी की जाएगी।

ये भी देखें:महिला ने भरी पंचायत में पति पर लगाया तलाक देने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

मुख्यमंत्री योगी ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत दुनिया की महा शक्ति की और दुनिया में बढ़ रहा है। मुझे आज प्रसन्न्ता है, की गोरखपुर में सब्जी व्यवसायियों को सदस्यता दिलाने का मौका मिला है। केंद्र और प्रदेश सरकार पटरी व्यवसायियों को पेंशन देने के लिए भी जल्द योजनाएं आएंगी। सीएम योगी ने कहा कि 9 हजार पटरी व्यवसायियों को व्यवस्था देने के लिए नगर निगम को कहा है।सब्जी एवं लघु उद्योग व्यवसायियों को भी भारतीय जनता पार्टी में सदस्यता दिला रहे है ।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story