×

बढ़ती अराजकता की शिकार होने से बची मासूम, होने वाला था ये हादसा

केंद्र सरकार के असुरक्षता और अराजकता मुक्त करने के दावे असफल होते दिखाई दे रहे है। शहर में आज भी सुरक्षित नहीं है बेटिया आईटी थाने के कुछ ही कदम की दूरी पर रविवार रात एक मासूम को गलत नियत से अपरहण कर ले जाता हुआ राहगीरों की मद्द्त से पकड़ा गया।

Roshni Khan
Published on: 12 May 2023 10:40 AM GMT
बढ़ती अराजकता की शिकार होने से बची मासूम, होने वाला था ये हादसा
X

लखनऊ: केंद्र सरकार के असुरक्षता और अराजकता मुक्त करने के दावे असफल होते दिखाई दे रहे है। शहर में आज भी सुरक्षित नहीं है बेटिया आईटी थाने के कुछ ही कदम की दूरी पर रविवार रात एक मासूम को गलत नियत से अपरहण कर ले जाता हुआ राहगीरों की मद्द्त से पकड़ा गया।

ये भी देखें:चिन्मयानंद केस : HC पहुंची पीड़िता, बोली-कार्रवाई नहीं हुई तो कर लूंगी आत्महत्या

मामला लखनऊ स्थित आईटी कॉलेज के सामने देर शाम करीब 10 बजे का है। इंडियन आर्मी में कार्यरत सौरभ शर्मा अपने दोस्त के साथ रात्रि में उस रस्ते से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने एक संदिघ्द व्यक्ति को महज 10 वर्षीय बच्ची को उसका मुंह दबा कर ले जाता हुआ देख संदिघ्द युवक को रोक पूछताछ करना शुरू कर दी मौके पर बच्ची को ढूंढ़ते उसके घर वाले भी आगए, संदिघ्द युवक नशे की हालत में था।

जिससे बहुत पूछताछ करने पर उसने कुछ नहीं बताया घटना क्रम को देखते हुए कुछ राहगीर रुक गए जो घटना की जानकरी होने के बाद उग्र होकर संदिघ्द को मारने-पीटने लगे। जिसके बाद पकड़े गए युवक को महानगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। महानगर के थाना प्रभारी का कहना है कि मामला दुष्कर्म से सम्बंधित है।

ये भी देखें:आधार कार्ड से छुटकारा: बैंक से लेकर इन जगहों पर नहीं पड़ेगी इसकी जरुरत

पकड़े गए युवक का नाम धनीराम है तथा वह कालीमाती उन्नाव का निवासी है जो कि लड़की को गलत नियत से पकड़ कर ले जा रहा था। लड़की की दादी की तहरीर पर आरोपी पर छेड़छाड़ का मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही में पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार मु0अ0सं0 385/19 धारा 363/354 आईपीसी व 7/8 पॉक्सो एक्ट पंजीकृत किया गया है। अभियुक्त को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story