×

पुलिस के सामने ही अपराधी की धमकी, जेल से निकलते ही उसको गोली मार दूंगा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में कहा जाता है कि अपराधी अपनी जान बचाने के लिए जेल से अपनी जमानत निरस्त करा रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे अपराधी भी है जिन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं है।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Feb 2019 11:31 AM GMT
पुलिस के सामने ही अपराधी की धमकी, जेल से निकलते ही उसको गोली मार दूंगा
X

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में कहा जाता है कि अपराधी अपनी जान बचाने के लिए जेल से अपनी जमानत निरस्त करा रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे अपराधी भी है जिन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं है। बाराबंकी में पकड़े गए अपराधी के तेवर यही बता रहे हैं जो पुलिस की मौजूदगी में सरेआम उस व्यक्ति को गोली मारने की धमकी दे रहा है जिसने उसकी मुखबरी की। सिर्फ इतना ही नहीं यह अपराधी आगे सुधरने की बात भी नहीं कर रहा है बल्कि यह कहता है कि उसके कदम बहुत आगे बढ़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें.....एंबुलेंस की लेटलतीफी ने ली महिला की जान, परिजनों ने प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

बाराबंकी पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधी का नाम सोनू सिंह है। वह अपनी जाति बदलकर फरार चल रहा था मगर बबलू पंडित जो कि इसका मकान मालिक था उसने इसकी मुखबिरी कर पुलिस को सूचित कर दिया। यह अपराधी तो पुलिस के कब्जे में आ गया मगर इसका गुस्सा काम कम नहीं हुआ। अब यह उस व्यक्ति को सरेआम गोली मारने की बात कर रहा है।

यह भी पढ़ें.....सबरी माला मन्दिर में दायर पुर्विचार याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुरक्षित

दरअसल यह बेहद शातिर किस्म का अपराधी है और कई गंभीर धाराओं में इसके विरुद्ध जिले में और बाहर भी मुकदमे दर्ज हैं। यह अपना नाम और जाति बदल कर हैदरगढ़ थाना क्षेत्र में बबलू पंडित के घर पर किराए के मकान में रह रहा था। इसको यह शक है कि उसके मकान मालिक द्वारा ही उसकी मुखबिरी की गई है और पुलिस को सूचना दी गयी है। जिससे पुलिस ने उसे गिरतार किया है।

यह भी पढ़ें.....प्रियंका ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- फ्रंट फूट पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

आज जब यह पुलिस की गिरफ्त में आया तो पुलिस भी इसके बदले की आग को ठंडी नहीं कर सकी। पुलिस की मौजूदगी में ही इसने कैमरे के सामने अपनी मुखबिरी करने वाले बबलू पंडित को जेल से निकलते ही गोली मार कर हत्या करने की धमकी दे डाली। इसका दुस्साहस इस कदर बढ़ा हुआ है कि इसने सरेआम कहा कि यह खबर बबलू तक पहुंच जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें.....हार्दिक पटेल के इशारे पर कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, लड़ेंगे उपचुनाव !

भविष्य में सुधर जाने के सवाल पर सोनू सिंह ने कहा कि उसके कदम काफी आगे निकल आये है और वह अब पीछे नही हट सकता अब तो सिर्फ एक ही लक्ष्य है कि वह जेल से निकल कर अपनी मुखबरी करने वाले को मौत की नींद सुला दे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story