×

बुजुर्ग मारपीट केस: पत्रकार राणा अय्यूब पहुंची थाने, करीब 2 घंटे तक हुई पूछताछ

लोनी बॉर्डर इलाके में बुजुर्ग के साथ मारपीट के बाद हुए वीडियो वायरल मामले की आरोपी राणा अय्यूब अपने वकील के साथ लोनी बॉर्डर थाने पहुंची। पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजकर जवाब देने के लिए बुलाया था।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Ashiki
Published on: 2 July 2021 12:07 PM GMT
Rana Ayyub
X

 पत्रकार राणा अय्यूब (File Photo)

Ghaziabad News: लोनी बॉर्डर इलाके में बुजुर्ग के साथ मारपीट के बाद हुए वीडियो वायरल मामले की आरोपी राणा अय्यूब अपने वकील के साथ लोनी बॉर्डर थाने पहुंची। पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजकर जवाब देने के लिए बुलाया था। राना अय्यूब से करीब थाने में 2 घंटे तक पूछताछ हुई।

आपको बता दें कि डिजिटल मीडिया की पत्रकार राणा अय्यूब पर आरोप है कि उन्होंने वीडियो को आपत्तिजनक तरीके से वायरल किया। राणा अय्यूब का नाम उसी FIR में है, जिसमें ट्विटर को भी आरोपी बनाया गया है।

पुलिस कर रही पूछताछ

आपको बता दें कि राणा अयूब ने मुंबई हाईकोर्ट से इस मामले में अंतरिम राहत ली हुई है, लेकिन पुलिस को जांच में सहयोग करने और बयान दर्ज करने के लिए उन्हें थाने आना पड़ा। जिस FIR में राणा अय्यूब का नाम है उसमें टि्वटर इंडिया समेत 9 आरोपित हैं। इससे पहले लोनी बॉर्डर थाने में ही इसी मामले के अन्य आरोपी मोहम्मद जुबेर और मिस सबा नक्वी को भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था।जबकि ट्विटर के एमडी मनीष माहेश्वरी बयान दर्ज कराने नहीं आए थे,और उन्होंने कर्नाटक हाई कोर्ट से अंतरिम राहत ले ली थी।

मामले में पुलिस है गंभीर

आपको बता दें इस मामले में पुलिस काफी गंभीर है। 3 दिन पहले पुलिस ने वीडियो वायरल मामले में तीसरी FIR में बनाए गए आरोपी सपा नेता उन्मेद पहलवान पर रासुका की कार्रवाई की थी।जबकि बुजुर्ग की पिटाई और दाढ़ी काटे जाने के मामले के मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर और कल्लू गुर्जर पर गैंगस्टर की धारा में कार्रवाई की गई थी।पुलिस इस मामले में किसी भी पहलू को छोड़ना नहीं चाहती है। और जांच में भी काफी तेजी से कार्य कर रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story