×

Sonbhadra News: अश्लील दुकानदार की शर्मनाक करतूत से महिला शिक्षक को छोड़नी पड़ी नौकरी, जाने पूरा मामला

Sonbhadra News Today: बभनी थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में बतौर शिक्षक कार्य कर रही महिला को एक सिरफिरे दुकानदार की करतूत के चलते नौकरी छोड़नी पड़ी है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 4 Dec 2022 2:52 PM GMT
Kannauj News In Hindi
X

Crime। (Social Media)

Sonbhadra News Today: बभनी थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में बतौर शिक्षक कार्य कर रही महिला को, एक सिरफिरे दुकानदार की करतूत के चलते नौकरी छोड़नी पड़ी है। कई दिनों से लगातार अश्लील कमेंट और सरेराह छेड़छाड़ के मामले को लेकर पहुंची शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर, प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है।

इस कारण महिला छोड़ने को विवश हुई नौकरी

बीजपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला बभनी थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में बतौर शिक्षक नौकरी कर रही थी। घर से ज्यादा दूरी होने के कारण उसने बभनी क्षेत्र में ही किराए पर मकान लिया हुआ था और अपने बच्चों के साथ रह रही थी। आरोप है कि बच्चे क्षेत्र के ही एक दुकान पर सामान लेने जाते थे तो वहां मौजूद पिंटू नामक दुकानदार उनसे परिवार के बारे में तरह-तरह के सवाल करता था। महिला भी जब उसके यहां सामान खरीदने जाती तो वह द्विअर्थी शब्दों का प्रयोग करने लगता। इससे परेशान महिला ने दूसरी जगह से सामान खरीदना शुरू कर दिया। तब उसने रास्ते में आते-जाते समय कमेंट-फब्ती कसना शुरु कर दिया।

आरोप है कि एक रात वह बच्चे को जबरिया अपनी दुकान पर ले गया और उसकी वीडियो बनाने के साथ ही तरह-तरह का सवाल पूछा। महिला ऐतराज जताने गई तो उसका भी वीडियो बनाने के साथ ही तरह-तरह के कमेंट करने लगा। आरोपों के मुताबिक उसने विद्यालय में पहुंचकर भी महिला के बारे में वहां के लोगों को उल्टी सीधी बात बतानी शुरू कर दी। आरोप है कि उसे धमकी भी दी गई। इसके चलते विवश होकर पीड़िता को नौकरी छोड़नी पड़ी।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज

शनिवार की शाम पीड़िता की तरफ से मामले को लेकर एक तहरीर बभनी पुलिस को दी गई। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी दुकानदार पिंटू के खिलाफ आईपीसी की धारा 294बी, 354घ और 506 के तहत मामला दर्ज कर प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी। दुकानदार फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story