×

फिल्म के प्रमोशन ने फैलाया भ्रम, लगाए 23 सितंबर से ताजमहल बंद होने के पोस्टर

zafar
Published on: 7 Aug 2016 2:39 PM GMT
फिल्म के प्रमोशन ने फैलाया भ्रम, लगाए 23 सितंबर से ताजमहल बंद होने के पोस्टर
X

आगरा: विश्व प्रसिद्ध प्यार की निशानी ताजमहल के बंद होने वाले पोस्टरों ने आगरा में तनाव पैदा कर दिया है। शहर में जगह जगह लगे इन पोस्टरों में लिखा है कि 23 सितंबर से ताजमहल पर्यटकों के लिये बंद कर दिया जाएगा। दरअस्ल, ये पोस्टर आने वाली मूवी 'ताज' के प्रचार का हिस्सा हैं, लेकिन इनसे भ्रम पैदा हो गया है। इस मामले में फिल्म से जुड़े लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है।

taj closing-film poster

भ्रामक प्रचार

-सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की आवाज और श्रेयस तलपडे के दमदार अभिनय वाली मूवी 'वाह ताज' को लेकर आगरा में विवाद खडा हो गया है।

-पोस्टर में लिखा है 23 सितंबर को मूवी रिलीज होते ही आगरा में पर्यटकों के लिए ताजमहल बंद हो जाएगा।

-लिखा है, कि महाराष्ट्र के तुकाराम केस का फैसला, माननीय न्यायालय के आदेश से ताजमहल 23 सितंबर 2016 से पर्यटकों के लिए बंद।

-पोस्टर के नीचे लिखा है वाह ताज।

taj closing-film poster

पोस्टर से आक्रोश

-इस पोस्टर से स्थानीय लोगों में आक्रोश और तनाव पैदा हो गया है। उनका कहना है कि ताजमहल बंद होने की खबर से पर्यटन उद्योग प्रभावित होगा।

-इस मामले में दीवानी कचहरी आगरा के एडवोकेट मदन मोहन शर्मा और अन्य लोगों ने थाना हरीपर्वत में तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

-तहरीर में निर्माता अभिनव वर्मा, निर्देशक अजीत सिन्हा, पवन शर्मा अभिनेता श्रेयस तलपडे, मंजरी सहित अन्य पर भ्रामक प्रचार और देश की छवि को खराब करने के आरोप हैं।

zafar

zafar

Next Story