×

Firozabad News: प्रेमी कर रहा था दूसरे से सगाई ​तभी आ धमकी प्रेमिका, जमकर की हंगाम

यूपी के फिरोजाबाद जनपद में एक युवती ने एक युवक की सगाई में जमकर हंगामा किया और पुलिस को बुलाकर लग्न,सगाई को रुकवा दिया।

Brajesh Rathore
Reporter Brajesh RathorePublished By Shweta
Published on: 16 Jun 2021 5:42 PM GMT
पीड़ित युवती
X

पीड़ित युवती 

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद जनपद में एक युवती ने एक युवक की सगाई में जमकर हंगामा किया और पुलिस को बुलाकर लग्न,सगाई को रुकवा दिया। इस युवती का आरोप है कि आज जिस युवक की आज सगाई हो रही है उसकी शादी मेरे साथ हो चुकी है।

इस दौरान युवती ने कहा कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिलता है तो वह युवक के दरवाजे पर खुदकुशी कर लेगी। युवती के हंगामे के बाद पुलिस युवक के पिता और चाचा को थाने ले आयी इस पूरे वाक्ये के बाद घर आए मेहमान बगैर दावत खाये ही चले गए। यह घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव नगला कांस की है। जंहा एक पिता को अपने पुत्र की सगाई करना भारी पड़ गया।

प्रेमिका ने सगाई से पूर्व प्रेमी के घर पहुंच कर हंगामा काटा जिससे कार्यक्रम में खलल पड़ गया। मामला थाना क्षेत्र के गांव नगला कांस का है यहां निवासी युवक ने एक साल पूर्व मौसी के घर आई युवती से नजदीकी बढ़ा ली।

पूछताछ करती हुई पुलिस

इसके बाद उसने युवती से आर्य समाज कोटला रोड फिरोजाबाद में शादी रचाई न्यायालय में शादी को रजिस्टर भी कराया। आरोप है कि दहेज लोभी युवक के पिता ने जानते हुए भी दूसरी जगह से शादी तय कर दी। जिसके बाद सायं चार बजे के करीब दावत चल रही थी इसी बीच युवती लड़के के घर पहुंच गई और हंगामा करने लगी जिसके बाद लगन समारोह में खलबली मच गई सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समारोह को रुकवा दिया। इस घटना के बाद से लोगों में हंगाम मचा हुआ है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Shweta

Shweta

Next Story