×

Firozabad News: पीपीई किट पहनकर स्वास्थ्य कर्मियों ने किया डांस, दिया ये खास संदेश

वीडियो में कोविड हॉस्पिटल की एक महिला स्वास्थ्य कर्मी कह रही है कि वह ड्यूटी करते करते थक गए हैं इसलिए डांस कर रहे हैं।

Brajesh Rathore
Reporter Brajesh RathorePublished By Shashi kant gautam
Published on: 5 Jun 2021 2:02 PM GMT
Firozabad News: पीपीई किट पहनकर स्वास्थ्य कर्मियों ने किया डांस, दिया ये खास संदेश
X

Firozabad news: कोरोना वायरस की महामारी ने जहां एक तरफ करोड़ों लोगों की जानें ले ली तो वहीं दूसरी तरफ देश के डॉक्टर और नर्सों ने ऐसे वक्त में सराहनीय काम किया है जिसकी चारो तरफ तारीफ़ होती है। उत्तर प्रदेश के जनपद फ़िरोज़ाबाद के कोविड-19 हॉस्पिटल से एक ऐसा वीडियो आया है जिसमें हॉस्पिटल में ड्यूटी कर रहे यह टेक्नीशियन और डॉक्टर पीपीई किट पहनकर डांस कर रहे हैं। वीडियो में उनका कहना है कि वो ड्यूटी करते-करते थक गए हैं जिसके कारण मनोरंजन के लिए जम कर डांस किया।

विडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि एक दर्जन से अधिक स्वास्थ्यकर्मी, यह डांस मोबाइल पर ही गाना बजा कर कर रहे हैं और यह आइसोलेशन वार्ड में भी नहीं है।आइसोलेशन वार्ड के अलावा एक कंट्रोल रूम बनाया गया है। वहीं पर इन्होंने पीपीई किट पहने है और डांस करने में लगे इसमें लड़के और लड़कियां दोनों हैं जो कि पीपीकिट पहनने के कारण पहचान में कोई नहीं आ रहा है।



कुछ मनोरंजन करें ताकि हमें उत्साहा आ जाए

वीडियो में कोविड हॉस्पिटल की एक महिला स्वास्थ्य कर्मी कह रही है कि वह ड्यूटी करते करते थक गए हैं इसलिए डांस कर रहे हैं, हमने सोचा कि कुछ मनोरंजन करें ताकि हमें उत्साहा आ जाए। इस जगह पर कोई मीडियाकर्मी या आम आदमी की जाने की अनुमति नही है इस कारण ये वीडियो भी इन्ही लोगों ने बनाया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story