बाढ़ से मची तबाही: वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, पीड़ितों को मिली बड़ी राहत

वाराणसी समेत पूर्वांचल के अधिकांश शहरों में बाढ़ का प्रकोप देखने को मिल रहा है। बाढ़ से हुई तबाही को देखने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे। योगी आदित्यनाथ शाम तकरीबन 4 बजे अस्सी घाट पहुंचे।

बाढ़ से मची तबाही को देखने वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, बांटी राहत सामग्री

बाढ़ से मची तबाही को देखने वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, बांटी राहत सामग्री

आशुतोश सिंह

वाराणसी : वाराणसी समेत पूर्वांचल के अधिकांश शहरों में बाढ़ का प्रकोप देखने को मिल रहा है। बाढ़ से हुई तबाही को देखने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे। योगी आदित्यनाथ शाम तकरीबन 4 बजे अस्सी घाट पहुंचे। यहां से वह नाव पर सवार हुए और गंगा में आये बाढ़ का निरीक्षण किया।

यह भी देखें… तिहाड़ जेल में कैसी गुजर रही है पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की रात? यहां जानें

लोगों में बांटी राहत सामग्री

बाढ़ का जायजा लेने के बाद योगी आदित्यनाथ अस्सी स्थित गोयनका संस्कृत महाविद्यालय पहुंचे। यहां इन्होंने बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच राहत सामाग्री बांटी। सीएम ने लोगों को भरोसा दिलाया कि मुश्किल की इस घड़ी में वो हर पल लोगों के साथ है। लोगों की हर संभव मदद की जाएगी। सीएम लगभग सवा घंटे तक वाराणसी रहे। इसके पहले उन्हीने प्रयागराज और ग़ाज़ीपुर में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया।

यह भी देखें… फाड़े कपड़े! Wife को दोस्तों से जुएं में हार गया कुलयुगी पति, फिर शुरू हुई दरिंदगी

उफान पर है गंगा

बाढ़ से मची तबाही को देखने वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, बांटी राहत सामग्री

पूर्वांचल में इन दिनों गंगा और उसकी सहायक नदियों का कहर देखने की मिल रहा है। वाराणसी में गंगा के तटवर्ती इलाके पूरी तरह जलमग्न हैं। घाटों को छोड़कर गंगा ने अब शहरी इलाकों की रूख कर लिया है। गंगा अभी भी खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। लोगों को उम्मीद है कि अगले एक या दो दिनों में उन्हें राहत मिल जाएगी।