गोरखपुर: इंडिया की जीत के लिए हिन्दू-मुश्लिम ने मिल कर किया हवन पूजन

टीम इंडिया के जीत के लिए हवन पूजन, किया जा रहा है जहां  हिन्दू-मुश्लिम मिल कर टीम के लिए प्राथर्ना, जी हां मैनचेस्टर में हो रहे भारत-पाकिस्तान के मैच के लिए यह हो रहा है।

Published by Roshni Khan Published: June 16, 2019 | 12:22 pm
Modified: June 16, 2019 | 4:02 pm

गोरखपुर: टीम इंडिया के जीत के लिए हवन पूजन, किया जा रहा है जहां  हिन्दू-मुश्लिम मिल कर टीम के लिए प्राथर्ना, जी हां मैनचेस्टर में हो रहे भारत-पाकिस्तान के मैच के लिए यह हो रहा है।

ये भी देंखे:शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का बयान, अयोध्या बार-बार आने को दिल करता है

गोरखपुर में आज भारत के जीत के लिए हवन पूजन और प्रार्थना किया गया, बिछिया में हिन्दू और मुस्लिम मिलकर बकायदे रीति रिवाजो के साथ हवन पूजन करते नजर आए, और फिर भगवान से प्राथर्ना भी किया, कि आज टीम इंडिया जीते और पाकिस्तान को हरा कर देश का नाम रौशन करे, इस कार्यक्रम को आयोजित करने वाले रामनाथ एक क्रिकेट प्रेमी है, और वो जब जब भारत का मैच होता है, वो इसी तरह से हवन पूजन और प्रार्थना करते है, इस बार ये लोग मिलकर हवन पूजन कर रहे है, औऱ उनका मानना है, कि टीम इंडिया आज अच्छा खेलेगी और जीत हाशिल करे।

ये भी देंखे:भारत पाकिस्तान मैच के लिए छुट्टी की एप्लीकेशन से बिगड़ा रेलवे का शेड्यूल

खेल प्रेमियों का खेल के प्रति प्रेम या भारत के शान के प्रति जीत ही है, उन खिलाड़ियों के लिए हौशला, और इनके प्रार्थना और हवन पूजन की देन है, कि हर बार टीम इंडिया भारत के लिए खेल कर जीत हासिल कराती है, और देश का नाम रौशन करती है।