×

सत्ता का नशा: BJP विधायक ने इस महिला IPS को लगाई फटकार, छलक पड़े आंसू

aman
By aman
Published on: 7 May 2017 1:46 PM GMT
सत्ता का नशा: BJP विधायक ने इस महिला IPS को लगाई फटकार, छलक पड़े आंसू
X
सत्ता का नशा: BJP विधायक ने इस महिला IPS को लगाई फटकार, छलक पड़े आंसू

गोरखपुर/लखनऊ: यूपी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रचंड बहुमत से सरकार बनने के बाद से पार्टी विधायकों और सांसदों पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोलता दिख रहा है। ताजा मामला प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ और कर्मभूमि गोरखपुर से है। रविवार (07 मई) को यहां बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल ने महिला आईपीएस चारू निगम को जमकर फटकार लगाई। बता दें, ऐसा ही एक मामला सहारनपुर में भी देखने को मिला था जहां बीजेपी सांसद राघव लखन पाल ने एसएसपी आवास में घुसकर तोड़फोड़ की थी। अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

दरअसल जाम खुलवाने के दौरान बीजेपी विधायक ने आईपीएस/सीओ गोरखनाथ चारू निगम को सारेआम फटकार लगाई। इस दौरान बेइज्जती महसूस होने पर आईपीएस चारू निगम की आंखों से आंसू झलक पड़े। चारू को तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि वो बीजेपी विधायक की फटकार से कितनी आहत थीं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पूरी खबर ...

चारू निगम भी हुईं चोटिल

बता दें, कि आईपीएस चारू निगम एंटी रोमियो दस्ते की प्रभारी के साथ ही सीओ गोरखनाथ हैं। मामला चिलुआताल थाना के कोइलहवां गांव का है। जहां ग्रामीण महिलाओं ने शराब बिक्री के विरोध में सड़क जामकर हंगामा किया था। चारू निगम ने मौके पर पहुंच कर रास्ता खुलवाया। इस दौरान आक्रोशित महिलाओं ने चारू निगम पर भी हमला बोल दिया। इस हमले में चारू चोटिल हो गईं। वहीं पुलिस ने प्रदर्शनकारी आधा दर्जन महिलाओं को हिरासत में लिया।

जमकर फटकार लगाई

ग्रामीणों को हिरासत में लेने की सूचना पर मौके पर पहुंचे बीजेपी विधायक ने दोबारा से सड़क जाम कर दिया। इसके बाद एसपी सिटी और सिटी मजिस्ट्रेट के साथ मौके पर पहुंची आईपीएस चारू निगम को बीजेपी विधायक ने जमकर फटकार लगाई। महिला आईपीएस को अपनी बात रखने का मौका तक नहीं दिया। इससे आहत चारू की आंखें भर आई।

नहीं भूले थे सांसद राघव लखन पाल का कारनामा

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी बीजेपी नेताओं पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोलता दिखा है। कुछ ही दिन पहले सहारनपुर में सांसद राघव लखन पाल ने तो हद ही कर दी थी। बीजेपी सांसद ने एसएसपी आवास में घुसकर तोड़फोड़ की थी। एसएसपी की पत्नी ने बच्चों सहित गोशाला में छिपकर अपनी जान बचाई थी। उस भयावहता को उनके बच्चों के चेहरे पर साफ़ देखा जा सकता था। लेकिन हद तो तब हो गयी जब आज तक आरोपी बीजेपी सांसद पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story