गोरखपुर में ड्यूटी पर दो पीठासीन अधिकारी की संदिग्ध हालात में मौत!!!

पिपराइच थाना क्षेत्र के बेला काटा बूथ पर एक ऐसी घटना सामने आयी जिसे सुनकर ही लोगों के आँखों में आंसू आ जायेंगे।दरअसल आज यहाँ ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से एक पीठासीन अधिकारी की मौत हो गयी।

Published by Aditya Mishra Published: May 19, 2019 | 1:44 pm
Modified: May 19, 2019 | 4:21 pm

गोरखपुर:  पिपराइच थाना क्षेत्र के बेला काटा बूथ पर एक ऐसी घटना सामने आयी जिसे सुनकर ही लोगों के आँखों में आंसू आ जायेंगे।दरअसल आज यहाँ ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से एक पीठासीन अधिकारी की मौत हो गयी। मौत का मामला बूथ संख्या 381 के पीठासीन अधिकारी मृतक राजा राम का था जो रेलवे महाप्रबंधक दफ्तर के सतर्कता विभाग में तैनात थे।

यह भी पढ़ें… इंग्लैंड में डटकर सामना करने को तैयार वार्नर और स्मिथ : लैंगर

इनकी मौत किस वजह से हुई है अभी इस मामले में पूरी जानकारी नहीं सामने आई है। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इनकी अचानक तबीयत ख़राब हुई जिसके बाद इन्हें अस्पताल लाया गया जहाँ इनकी मृत्यु हो गयी।

यह भी पढ़ें… देश को उदारवाद, प्रगतिशील बनाने के लिए वोट करें : कांग्रेस

जानकारी के अनुसार, गोरखुपर के पिपराइच गांव में बूथ नंबर 381 के प्रा.वि. माधोपुर में रविवार को सुबह मतदान अधिकारी तृतीय 56 वर्षीय राजाराम की तबीयत अचानक खराब हो गई। बताया जा रहा हैं कि राजराम की सांसें अचानक से तेज चलने लगीं, यहां से उन्हें एंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया। जहां राजराम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक रेलवे महाप्रबंधक कार्यालय के सतर्कता अनुभाग में चपरासी पद पर कार्यरत था। मौत की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।