बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा-शोषितों की हो रही उपेक्षा, 300 विधानसभा क्षेत्रो में खड़ा करेंगे प्रत्याशी

बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा- देश की आम जनता के साथ काफी अन्याय किया जा रहा है। अब शांत नहीं बैठा जा सकता है। हम सड़क से लेकर शासन तक हक की लड़ाई लड़ेगे।

Published by Published: January 30, 2017 | 4:03 pm
Modified: January 30, 2017 | 4:32 pm
बाबु सिंह कुशवाहा ने कहा शोषितों की हो रही उपेक्षा, 300 विधानसभा क्षेत्रो में खड़ा करेंगे प्रत्याशी

गोरखपुरः जन अधिकार मंच की ओर से आयोजित आरक्षण समर्थक रैली में  मुख्य अतिथि बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि जाती, धर्म, साम्प्रदायिकता की राजनीति के द्वारा लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। अति पिछडों, दलितों शोषितो और गरीबो के अधिकारों का हनन किया जा रहा है। प्रदेश में यह हालात किसी एक की वजह से नहीं है। बल्कि सभी पार्टियां इसके लिए जिम्मेदार है।

आरएसएस के विचारक के आरक्षण विरोधी बयान के संदर्भ में उन्होंने कहा कि आरक्षण हम सबका संवैधानिक अधिकार है। बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा देश की आम जनता के साथ काफी अन्याय किया जा रहा है। अब शांत नहीं बैठा जा सकता है। हम सड़क से लेकर शासन तक हर स्तर पर हक की लड़ाई लड़ेगे। अल्पसंख्यकों के साथ सभी पार्टियों ने नाइंसाफ़ी की है। पार्टी प्रदेश के 300 विधानसभा में अपने प्रत्याशी खड़ी करेगी।

इस मौके पर लगभग 400 से 500 तक की भीड़ को बाबू सिंह कुशवाहा ने संबोधित किया। मंच पर राष्ट्रीय सचिव रामस्नेही, इरशाद खान, अबरार खान, जयराम मंच पर उपस्थित रहे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App