केशव बोले-बसपा खात्मे की तरफ, तीन चौथाई बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि बृजेश पाठक के भाजपा में आने से हम बसपा के पूरी तरह खात्मे की संभावना की तरफ एक कदम आगे बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह लोग बसपा छोड़ कर भाजपा में आ रहे हैं, उससे यह विश्वास हो चला है कि अब प्रदेश में दो तिहाई नहीं, बल्कि तीन चौथाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

Published by zafar Published: August 23, 2016 | 11:15 am
Modified: August 24, 2016 | 9:41 am
bjp state president-bsp near finish-bjp majority

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सरसंघ चालक मोहन भागवत के बयान पर यह कहते हुए खुद कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, कि उन्होंने जो कुछ कहा है वह सोच समझ कर कहा होगा।

bjp state president-bsp near finish-bjp majority

समाज करेगा विचार
-केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि मोहन भागवत राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के मुखिया हैं और अगर उन्होंने किसी तरह की चिंता जताई है, तो समाज उस पर विचार करेगा।
-भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संघ प्रमुख के वक्तव्य पर उन्हें कोई टिप्पणी करने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि अपने बयान पर खुद संघ प्रमुख ही कुछ बोल सकते हैं।

bjp state president-bsp near finish-bjp majority

अब तीन चौथाई बहुमत
-बसपा नेता बृजेश पाठक के भाजपा में शामिल होने पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि इससे भाजपा मजबूत हुई है।
-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह लोग बसपा छोड़ कर भाजपा में आ रहे हैं, उससे यह विश्वास हो चला है कि अब प्रदेश में दो तिहाई नहीं, बल्कि तीन चौथाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।
-उन्होंने कहा कि बृजेश पाठक के भाजपा में आने से हम बसपा के पूरी तरह खात्मे की संभावना की तरफ एक कदम आगे बढ़े हैं।

-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या कुशीनगर से गोरखपुर लौट कर पत्रकारों से बात कर रहे थे। कुशीनगर और देवरिया में उन्हें कार्यक्रमों में शामिल होना था, जो रद्द हो गए थे।