BJYM कार्यकर्ताओं ने फारूक अब्दुल्ला को पोस्टर में बताया पाकिस्तानी एजेंट

भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार (6 अप्रैल) नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला का पोस्टर जारी कर विरोध प्रदर्शन किया। पोस्टर के माध्यम से फारुख अब्दुल्ला के हाथो में एके47 और आतंकियों का समर्थक पाकिस्तानी एजेंट बताया गया है।

Published by priyankajoshi Published: April 6, 2017 | 5:00 pm
Modified: April 6, 2017 | 7:29 pm

गोरखपुर : भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के कार्यकर्ताओं ने शास्त्री चौक पर  गुरुवार (6 अप्रैल) को नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला का पोस्टर जारी कर विरोध प्रदर्शन किया। पोस्टर के माध्यम से फारुख अब्दुल्ला के हाथो में एके47 और आतंकियों का समर्थक पाकिस्तानी एजेंट बताया गया है।

दिया था विवादित बयान
बता दें, कश्मीर में उपचुनाव में नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जम्मू-कश्मीर में जो लोग पत्थरबाजी करते हैं, वो देश हित के लिए करते हैं। उन्होंने पत्थरबाजों के प्रति अपनी सहानुभूति जताई है। उनका कहना है कि जो बच्चे पत्थर मारते हैं, उनका राज्य के टूरिज्म से कोई लेना-देना नहीं है। वह अपने देश के लिए लड़ रहे हैं।

पोस्टर जारी कर जताया विरोध
-इसी मामले को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने पोस्टर जारी कर विरोध किया।
-बीजेपी युवा मोर्चा के जिला मंत्री मिथलेश मल्ल ने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और रहेगा।
-मिथलेश का कहना है कि बयान से ऐसा लगता है कि वो पाकिस्तान के एजेंट के रूप में भारत में कार्य कर रहे है।
-इसके साथ ही वह सैनिकों का अपमान कर रहे है, जो पत्थरबाजों का शिकार होते है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App