यूपी के गठबंधन की तरह ही बंगाल से टीएमसी का स्वाहा हो जाएगा: रवि किशन

चुनाव जीतने के बाद पहली बार पत्रकारों से बात करते हुए रवि किशन ने कहा, कि सभी को पूरे गोरखपुर और कार्यकर्ता को धन्यवाद। जहां भी जा रहा हूं, वहां गोरखपुर की चर्चा हो रही है।

गोरखपुर: चुनाव जीतने के बाद पहली बार पत्रकारों से बात करते हुए रवि किशन ने कहा, कि सभी को पूरे गोरखपुर और कार्यकर्ता को धन्यवाद। जहां भी जा रहा हूं, वहां गोरखपुर की चर्चा हो रही है। जो सम्मान गोरखपुर ने दिया है।  योगी जी की सीट जो मंदिर में वापस आई है। जीत जितनी बड़ी है उतनी ही बड़ी जिम्मेदारी है।

जैसे योगीजी ने जितना बड़ा काम किया है उस लिहाज से काम करना होगा, रोजगार पर विशेष बल रहेगा।  जीत इतनी बड़ी थी कि उसकी सौगात को फलीभूत किया जाय, योगीजी की खड़ाऊ लेकर चल रहा हूं. काडमांडू की फ्लाइट जल्द शुरू होगी. महाराज जी ने कहा है तो जल्द ही पूरा होगा।

ये भी पढ़ें…भोजपुरी एक्टर रवि किशन BJP में शामिल, कहा- PM मोदी के काम से प्रभावित हूं

बरसात और बाढ़ को लेकर सजग हैं।  डीएम के साथ बैठक कर रूपरेखा तैयार करेंगे, एयरपोर्ट पर जहाज की पार्किंग की समस्या का जल्द समाधान करेंगे, ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को रंग मंच की सुविधा उपलब्ध कराएंगे।

बम्बई से मित्र कलाकार लाएंगी, बंगाल के मामले पर रवि किशन ने कहा, कि टीएमसी के गुंडों को बंगाल में खत्म करेंगे. यूपी के गठबंधन की तरह ही बंगाल से टीएमसी का स्वाहा हो जाएगा।  मोदीजी ने कहा था 23 को रिजल्ट आएगा और गठबंधन टूट जाएगा।

ये भी पढ़ें…जाति-पांति की राजनीति को मोदी जी ने ध्वस्त कर दिया: रवि किशन

अब चेहरा बेनकाब हो गया है कि इनका असली चेहरा क्या है. अब ये गठबंधन कभी नहीं होगा, गोरखपुर में फ़िल्म सिटी का सपना पूरा होगा. युवाओं को रोजगार मिलेगा, अलीगढ़ की घटना की निंदा करता हूं. मेरी भी बेटियां हैं. मैं इस दर्द को समझ सकता हूं. दोषी बक्शे नहीं जाएंगे।

ये भी पढ़ें…भाजपा प्रत्याशी रवि किशन और सांसद कमलेश पासवान ने किया नामांकन