वनटांगिया समाज के लोगों से मिले सांसद रवि किशन, किया ये बड़ा ऐलान

गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन ने आम बाग वन टांगिया गांव में जाकर वनटांगिया समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए और उनके साथ भोजन किया और आज ही उस गांव को गोद भी ले लिया।

Published by Aditya Mishra Published: September 20, 2019 | 4:44 pm
Modified: September 20, 2019 | 4:46 pm

गोरखपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में पूरे देश में मनाया जा रहा है और इसकी बानगी आज गोरखपुर में भी देखने को मिली।

जहां भोजपुरी के मेगास्टार और गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन ने आम बाग वन टांगिया गांव में जाकर वनटांगिया समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए और उनके साथ भोजन किया और आज ही उस गांव को गोद भी ले लिया।

भीड़ ने उत्साह में भारतीय जनता पार्टी और सदर सांसद जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू किए एवं उत्साह से ग्रामीणों ने अपने गांव को गोद लेने का आग्रह सदर सांसद से किया।

ये भी पढ़ें…प्रीति ने खोला पति रवि किशन का सीक्रेट- बताया कौन सी डिश है पसंदीदा

जिसके बाद सदर सांसद रवि किशन ने तत्काल सार्वजनिक रूप से यह घोषणा भी कर दी कि आज से इस गांव को गोद लेता हूं और यह गांव आज के बाद मेरा गांव है।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान मुन्ना सिंह के द्वारा सर्वोच्च का क्रम आयोजित किया गया था। जहां पर उपस्थित ग्रामीणों को सदर सांसद अपने हाथ से भोजन परोस कर खिलाया एवं पारंपरिक गीत गाकर वहां उपस्थित माताओं बहनों को भी मंत्रमुग्ध कर दिया।

मीडिया से बात करते हुए सदर सांसद रवि किशन ने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री परम पूज्य योगी आदिनाथ जी की बदौलत हूं और उनका स्नेह आशीर्वाद हमेशा मिलता रहेगा।

ये भी पढ़ें…गोरखपुर: पानी के लिए सांसद रवि किशन ने की जनता से ये अपील