SSP ने आतंकी हलचल की सूचना को गलत बताया, जांच में नहीं आई ऐसी कोई बात

गोरखपुर में पांच आतंकियों की हलचल की एनआईए की खुफिया रिपोर्ट के बाद हलचल मच गई है। हर कोई इसे लेकर आशंकित है।

गोरखपुर: गोरखपुर में पांच आतंकियों की हलचल की एनआईए की खुफिया रिपोर्ट के बाद हलचल मच गई है। हर कोई इसे लेकर आशंकित है। लेकिन, गोरखपुर के एसएसपी ने इसे सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की अपुष्ट सूचना हमें मिली थी। उन्होंने कहा कि वे और खुफिया एजेंसी पूरी तरह से मुस्तै‍द हैं। इस तरह की कोई भी बात पुष्टि नहीं हो पाई है।

ये भी देखें:यहां खूनी हिंसा: इससे भड़के लोग, 46 पुलिस अधिकारियों सहित 80 लोग घायल

गोरखपुर के एसएसपी डा. सुनील कुमार गुप्ता ने कही ये बात

गोरखपुर के एसएसपी डा. सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि इसमें पुष्टि नहीं की गयी है। पिछले माह की 16 तारीख को किसी माध्य्म से एक युवक ने सूचना दी थी। उसके बाद किसी माध्य से ये सूचना जनरेट होकर यहां तक पहुंची है। इसमें बाकायदा तफ्तीश की गई है। हाल फिलहाल में इसके समीक्षा में इस तरह की कोई सीरियस बात नहीं पाई गई है। उन्होंने बताया कि जो सोर्स और व्यक्ति है उस तक हम पहुंच चुके हैं। पुलिस और एटीएस ने भी इस प्रकरण में पूछताछ की है। युवक की बातों में इतनी गंभीरता नहीं पाई गई। नेपाल बार्डर पास में हैं और त्योहारों के साथ परिदृश्य को देखते हुए गोरखपुर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैगद और इस तरह की खबर पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी देखें:Disha Patani ने अपनी Hot तस्वीरों से तापमान को बढ़ा दिया है!

बढ़ाई गयी सुरक्षा

एसएसपी ने बताया कि रुटीन एक्सरसाइज के तहत गश्त बढ़ा दी गई है। कल रात में भी पेट्रोलिंग की गई थी। यूपी की सुरक्षा के लिए एटीएस स्पेशलाइज एजेंसी है। जो पूरा डेटा बैंक रखती है। उसी के साथ जरूरत पड़ने पर एसओजी और एसटीएफ के साथ नेशनल लेवल की एजेंसी एनआईए और सीबीआई है, जिस भी एजेंसी का हम सहयोग चाहते हैं, वो मिलती है। फिलहाल इस तरह की कोई सूचना पुष्टि नहीं हुई है। हम पूरी तरह से सतर्क हैं। इंटेलीजेंस गैदरिंग भी की जा रही है।