×

जब दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा रायबरेली,एक की मौत  

Aditya Mishra
Published on: 20 Nov 2018 10:18 AM GMT
जब दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा रायबरेली,एक की मौत  
X

रायबरेली: यूपी में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला रायबरेली का है। यहां बेखौफ बदमाशों ने मंदिर से दर्शन कर लौट रहे प्रधान पति को गोलियों से भून डाला। मंदिर परिसर में सुबह के वक्त फायरिंग की वारदात से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। प्रधान पति पर फायरिंग की सूचना मिलने पर ग्रामीणों आनन- फानन में उसे लेकर लखनऊ ट्रामा सेंटर आ गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

ये है पूरा मामला

रायबरेली के बछरांवा थाना क्षेत्र के सुदौली गाँव के भावरेश्वर मंदिर में उस वक्त हडकंप मच गया। जब हेलमेट लगाए बदमाश ने गाँव के प्रधान पति ब्रजेश सिंह उर्फ़ रिंकू सिंह पर पहले पीछे से गोली चलाई और फिर जब वह गिर पड़े तो सामने से कई गोलियां उनके ऊपर बरसा दी। आनन -फानन में परिजन उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ लेकर गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

प्रधान पति की मौत से घर में कोहराम मच गया। पत्नी मंजू सिंह और घर वे बाकी सदस्यों का रो -रो कर बुरा हाल है। उधर प्रधान पति की मौत से पूरे गांव में आक्रोश है। ग्रामीणों ने हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि घरवालों ने कुछ लोगों पर वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई है। जल्द ही इस मामले का खुलासे का किया जाएगा।

ये भी पढ़ें...रायबरेली में लगे ‘देश का चौकीदार ही चोर है’ के पोस्टर

ये भी पढ़ें...रायबरेली रेल हादसा: नवजात के सर से उठा मां का साया, हर ओर मची चीख पुकार

ये भी पढ़ें...रायबरेली रेल हादसा: तस्वीरें व वीडियो बयां करती हैं इस दर्दनाक हादसे की दास्तां…

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story