×

Hardoi News: बहू ने बुजुर्ग सास को दौड़ा -दौड़ा कर पीटा, वीडियो में वायरल बहू की दबंगई

Hardoi News: सास की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बहू ने बुजुर्ग सास को दौड़ा -दौड़ा कर पीटा है।

Pulkit Sharma
Published on: 9 Dec 2022 9:53 AM GMT
Hardoi video viral
X

बहू ने बुजुर्ग सास को दौड़ा -दौड़ा कर पीटा 

Hardoi News: शाहाबाद इलाके में बहू ने सास की जमकर पिटाई की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस के पास बुजुर्ग सास के जाने से महिला नाराज दिख रही है। इसी वजह से उसने दौड़ा- दौड़ा कर बुजुर्ग सास की पिटाई की है। इस दौरान महिला के आतंक को देखकर लोग तमाशबीन बने रहे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले के जांच में जुटी है।

शाहाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला मीराबस्ती में सास की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बहू ने बुजुर्ग सास को दौड़ा -दौड़ा कर पीटा है। एक दिन पूर्व बुजुर्ग महिला ने बहू की शिकायत की थी। इसी वजह से नाराज बहू ने बुजुर्ग सास को जमकर पीटा है। नाराज बहू के आतंक का वायरल वीडियो चर्चा में है। वायरल वीडियो में तमाशबीन तमाशा देखते नजर आए हैं।

इस दौरान बहू ने सास को बाल पकड़कर सड़क पर गिरा दिया। जिसमें बुजुर्ग महिला को काफी चोटें आई हैं। वहां मौजूद लोगों ने बीच -बचाव का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशित बहू मारपीट के साथ अभद्रता करती नजर आई और पुलिस के पास चलने की बात कहने लगी। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसमें सास विद्यावती बहू के सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन बहू ने एक ना सुनी और उसकी दबंगई में पिटाई करती रही। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद लोग बहू को क्रूर और बदतमीज बता रहे हैं।

बहू ने एक बुजुर्ग सास को पीटा

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि बहू ने एक बुजुर्ग सास को पीटा है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। बुजुर्ग महिला की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story