×

ओमप्रकाश राजभर का बयान, बलात्कार प्रदेश बन गया है UP

सण्डीला पहुंचे सुभासपा के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर भाजपा सरकार पर हाथरस कांड को लेकर हमलावर रहे।उन्होंने कहाकि भाजपा अब भारतीय झूठ पार्टी बन गयी है और हाथरस कांड में अपने लोगों को बचाने के लिए लगी है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 7 Oct 2020 3:53 PM GMT
ओमप्रकाश राजभर का बयान, बलात्कार प्रदेश बन गया है UP
X
राहुल प्रियंका गांधी,जयंत चौधरी व आप नेता संजय सिंह के साथ सरकार के इशारों पर हुई बदसलूकी

हरदोई भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी (सुभासपा)के सुप्रीमो व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि हाथरस में जब सरकार नही चाहती कि विपक्ष का कोई नेता जाए तो वह भी नही चाहते कि उनका कोई आदमी पीटा जाए और वह मार खाएं।उन्होंने कहाकि इसलिए वह हाथरस नही जाना चाहते लेकिन हाथरस में जो घटना हुई वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

हाथरस कांड

सण्डीला पहुंचे सुभासपा के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर भाजपा सरकार पर हाथरस कांड को लेकर हमलावर रहे।उन्होंने कहाकि भाजपा अब भारतीय झूठ पार्टी बन गयी है और हाथरस कांड में अपने लोगों को बचाने के लिए लगी है।

सण्डीला के डाक बंगले में कार्यकर्ताओं से समीक्षा बैठक करने पहुंचे पार्टी अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने हाथरस कांड पर कहाकि सरकार और सरकारी मशीनरी झूठ बोल रही है और अपराधियों को बचा रही है।कहाकि अपनों को बचाने के लिए सरकार और अधिकारी हर रोज बयान बदल रहे है।ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि अगर रेप नही हुआ तो फिर 376 का मुकदमा क्यों लिखा गया।कहा कि जब फॉरेंसिक रिपोर्ट में गुप्तांग पर चोट के निशान है जिससे संविधान के अनुसार दुष्कर्म की पुष्टि हो रही है।

यह पढ़ें..सरकार का सिनेमा हॉल, साप्ताहिक बाजारों पर बड़ा फैसला, हुआ ये ऐलान

जितनी भी निंदा की जाए वह कम

ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि हाथरस में बेटी के साथ जो घटना घटी है इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है।कहा कि आज यूपी के 75 जिलों में भी आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही है जिससे प्रतीत होता है कि पूरा प्रदेश बलात्कार प्रदेश बन गया है।कहाकि आखिर प्रदेश की वर्तमान सरकार बीजेपी सरकार हाथरस में विपक्षियों को जाने क्यों नही दे रहे क्या वहां साक्ष्य मिटाने का काम किया जा रहा है।

ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि हाथरस कांड में अपनों को बचाने के लिये सरकार और अधिकारी लगे हुए है।कहाकि बीजेपी के सांसद अपराधियों से मिलने के लिए जेल जा रहे हैं।ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि हाथरस जाते समय राहुल प्रियंका गांधी,जयंत चौधरी और आप नेता के साथ जो हुआ वह इशारे पर हुआ और वह सब लोकतंत्र के लिए दुखद घटना है।कहाकि हम वहां जाकर क्या मार खाएं इसलिए हम हाथरस नही जा रहे।

om hardoi सोशल मीडिया

यह पढ़ें...”शहीद की अंत्येष्टि का न बनाया जाए राजनीतिक फोटो सेशन”

ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि उत्तर प्रदेश की 300 सीटों पर वह संगठन बना रहे है और यूपी की 403 सीटों पर चुनाव भी लड़ेंगे।उन्होंने बसपा द्वारा ब्राम्हणों को जोड़े जाने के सवाल पर कहाकि सभी पार्टियां सभी समाज को जोड़ने का काम करती है लेकिन जिसको जिसकी विचारधारा ठीक लगती है उसके साथ चला जाता है।उन्होंने कहाकि समाजवादी पार्टी चार बार सत्ता में आई लेकिन अति पिछड़ों का वोट सत्ता के लिए लेकर फिर उनकी तरफ मुड़कर नही देखा।ओमप्रकाश राजभर के साथ प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी समेत अन्य तमाम नेता मौजूद रहे।

मनोज तिवारी

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story