×

इंडिगो गोरखपुर से शुरू करेगा हवाई सेवा

अगले कुछ महीने में इंडिगो का विमान भी गोरखपुर से उड़ान भरेगा क्षेत्रीय संपर्क योजना उड़ान के तहत उड्डयन मंत्रालय ने कंपनी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। इंडिगो गोरखपुर से किस शहर के लिए हवाई सेवा शुरू करेगा इसका शेड्यूल अभी तय नहीं हुआ है।

priyankajoshi
Published on: 28 Jan 2018 8:20 AM GMT
इंडिगो गोरखपुर से शुरू करेगा हवाई सेवा
X

गोरखपुर: अगले कुछ महीने में इंडिगो का विमान भी गोरखपुर से उड़ान भरेगा क्षेत्रीय संपर्क योजना उड़ान के तहत उड्डयन मंत्रालय ने कंपनी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। इंडिगो गोरखपुर से किस शहर के लिए हवाई सेवा शुरू करेगा इसका शेड्यूल अभी तय नहीं हुआ है।

क्षेत्रीय संपर्क योजना (उड़ान) के तहत सरकार ने पूरे देश में एयरलाइंस और हेलीकॉप्टर ऑपरेटर के 90 प्रस्तावकों के तहत हवाई सेवाओं को शुरू कराने की मंजूरी दी। सूची में वह शहर शामिल है जहां या तो कोई उड़ान नहीं थी या फिर गिनती की थी इंडिगो गोरखपुर से अपनी हवाई सेवा किस शहर के लिए शुरू करेगी यह तय नहीं हुआ है।

कंपनी के अधिकारी इस पर विचार कर रहे हैं। उम्मीद है कि मार्च के पहले सप्ताह तक शेड्यूल जारी हो जाएगा। गोरखपुर एयरपोर्ट के निदेशक बीएस मीणा ने बताया कि इंडिगो की विमान की सेवा शुरू होने की जानकारी मिली है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story