×

जौनपुरः अस्पताल के गेटमैन से मारपीट, CCTV में कैद हुई दबंगई

भुक्तभोगी ने लाइन बाजार पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है।

Network
Report By Network
Published on: 10 April 2021 5:49 AM GMT
जौनपुरः अस्पताल के गेटमैन से मारपीट, CCTV में कैद हुई दबंगई
X

जौनपुरः अस्पताल के गेटमैन से मारपीट, CCTV में कैद हुई दबंगई (फोटो- सोशल मीडिया)

जौनपुर। योगी की सरकार में धरती के भगवान कहे जाने वाले चिकित्सक व हॉस्पिटल कर्मी सुरक्षित नहीं हैं। आये दिन हास्पिटलों में तोड़फोड़ व मारपीट की घटना सामने आती रहती है।ताज़ा मामला जौनपुर पुलिस अधीक्षक के बंगले से महज 50 मीटर दूरी पर स्थित हरिओम हॉस्पिटल का है जहां बुधवार की देर रात वयोवृद्ध गेटमैन द्वारा परिचय पूछकर गेट खोलने पर दो मनबढ़ दबंग युवकों ने वयोवृद्ध गेटमैन को पीटकर घायल कर दिया। वारदात की रिकार्डिंग हास्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे के रिकार्ड हो गई है।तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि दबंग किस तरह गार्ड को पिट रहे है। भुक्तभोगी ने घटना की सूचना लाइन बाजार पुलिस को देकर न्याय की गुहार लगायी है।

लाईन बाजार पुलिस को भुक्तभोगी द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार पुलिस अधीक्षक बंगले से महज 50 कदम की दूरी पर स्थित हरिओम हास्पिटल पर बुधवार की रात्रि 11 बजे दो मनबढ़ युवक गेट पर पहुंचते हैं गेट पर तैनात वयोवृद्ध गेटमैन शिवपूजन यादव उक्त युवकों का परिचय और भर्ती मरीज का नाम पूछा तो उक्त मनबढ़ युवकों को नागवार लगा।

सीसीटीवी फोटोज

भुक्तभोगी ने लगाई न्याय की गुहार

दोनों युवक हॉस्पिटल में प्रवेश करते ही वयोवृद्ध गेटमैन को बेतहाशा पीटने लगते हैं। गेटमैन के नाक से खून आने पर भी घसीट- घसीट कर पीटते है। हो हल्ला मचने पर दोनों युवक मौके से फरार हो गए। फिलहाल भुक्तभोगी ने लाइन बाजार पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है।अब देखना ये होगा कि पुलिस वृद्ध को पीटने वालो को कब गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त होगी।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story