×

Jaunpur News: सांसद श्याम सिंह यादव बोले, जौनपुर का एसपी है नकारा

Jaunpur News: जनपद जौनपुर के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए पुलिस अधीक्षक को कटघरे में खड़ा करते हुए सांसद श्याम सिंह यादव ने कहा कि जौनपुर का एसपी बहुत ही नकारा है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 26 Nov 2022 5:10 PM GMT
Jaunpur News In Hindi
X

सांसद श्याम सिंह यादव

Jaunpur News: जौनपुर के सांसद श्याम सिंह यादव (MP Shyam Singh Yadav) ने आज प्रदेश से लेकर जनपद की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार और जिला पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को अपने निशाने पर रखते हुए कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गयी है। आज स्थिति यह है कि पुलिस हत्या, लूट जैसे जघन्य अपराधो को लेकर एफआईआर तक दर्ज नहीं कर रही है। जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद है और अपराध लगातार बढ़ रहा है।

"अपराध कम दिखाने के चक्कर में मुकदमा दर्ज करने से करती हैं परहेज"

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रतिदिन बहू बेटियों की अस्मत तार तार हो रही है पुलिस अपराध कम दिखाने के चक्कर में मुकदमा दर्ज करने से परहेज करती है। जनपद जौनपुर के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए पुलिस अधीक्षक को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि जौनपुर का एसपी बहुत ही नकारा है। अपराधो पर नियंत्रण नहीं करवा पा रहा है। पुलिस अधीक्षक के अधीनस्थ कर्मचारीगण थानेदार सिपाही सभी बेलगाम हो कर थाने पर शिकायत लेकर जाने वालो से दुर्व्यवहार करते है एसपी की हिम्मत नहीं पड़ती की अधीनस्थो के खिलाफ कार्रवाई कर सके इसीलिए सभी के हौसले बुलंद है और जनता का अपमानित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है।

अक्षम पुलिस अधीक्षक को तत्काल जनपद से करें रवाना: MP

सांसद यादव ने कहा कि जिस पुलिस अधीक्षक का अपने थानेदारो पर नियंत्रण न हो, जो अपराध न रोक सके, जनता से न मिलता हो सरकार से मांग है कि ऐसे अकर्मण्य अक्षम पुलिस अधीक्षक को तत्काल इस जनपद से रवाना कर देना चाहिए। सांसद ने यह भी कहा कि इस सरकार के शासन काल में अधिकारियों द्वारा विपक्ष के जन प्रतिनिधियों की घोर उपेक्षाएं की जाती है। एसपी तो बात करना मुनासिब नहीं समझ रहा है।

सरकारी तंत्र पूरी तरह से बेलगाम होकर अपनी मनमानी कर रहा: सांसद

सांसद ने कहा एसपी के कृत्य की शिकायत उच्चाधिकारियों से करने पर उनके उत्तर संकेत करते है कि सरकारी तंत्र पूरी तरह से बेलगाम होकर अपनी मनमानी कर रहा है। सांसद ने चेतावनी दी है कि जौनपुर के कई अधिकारियों के खिलाफ प्रिबिलेज मोसन के तहत पत्राचार करने की जरूरत है। सांसद ने कुछ घटनाओ का जिक्र करते हुए कहा कि घटनायें पुलिस के कार्यप्रणाली की पोल खोलती है लेकिन सरकार में बैठे लोग बेखबर है इससे लगता है कि सरकारी तंत्र द्वारा आम जनमानस की उपेक्षा आदि सब कुछ सरकार के इशारे पर हो रहा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story