×

Jhansi News: बड़ी वारदातों से दहला झाँसी, यहां पढ़ें ये ताजा खबरें

Jhansi News Today: उसकी गांव के ही एक युवक से दोस्ती थी। सोमवार को इसकी जानकारी उसके परिजनों को मिली तो उन्होंने बेटी को फटकार लगा दी। इससे शिल्पी नाराज हो गई थी।

B.K Kushwaha
Updated on: 4 Oct 2022 2:42 PM GMT
Jhansi latest crime news
X

Jhansi latest crime news (Photo - Social Media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Jhansi News: मां, मंदिर पर दर्शन कब जाओगी, जैसे ही मां दर्शन करने के लिए निकली तो छात्रा ने खेत में जाकर आग लगाकर जान दे दी। बताया गया है कि एक लड़के के साथ दोस्ती होने पर मॉ ने बेटी को फटकार लगा दी थी। इसी से क्षुब्ध होकर छात्रा ने आत्मदाह कर लिया। मौके पर सुसाइड नोट भी मिली है। इसे पुलिस ने कब्जे में लेकर दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी।

लहचूरा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़वा में वीरेंद्र अहिरवार परिवार समेत रहता है। वीरेंद्र अहिरवार की 17 साल की बेटी शिल्पी 12 वीं की छात्रा थी। उसकी गांव के ही एक युवक से दोस्ती थी। सोमवार को इसकी जानकारी उसके परिजनों को मिली तो उन्होंने बेटी को फटकार लगा दी। इससे शिल्पी नाराज हो गई थी। सोमवार की शाम शिल्पी ने मां से कहा कि मां दर्शन करने कब जाओगी, जैसे ही मां मंदिर पर दर्शन करने गई, तभी शिल्पी चुपचाप घर में रखा ट्रांसफार्मर का तेल लेकर खेत चली गई और वहीं आग लगा ली।

देर रात खेत में काम करने वाले किसान मौके पर पहुंचे तो जली लाश देखकर दंग रह गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। लाश के पास पड़े सुसाइड नोट से मामले की हकीकत पता चली। तब तक शिल्पी के परिजन भी पहुंच गए। वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस, एसपी देहात नैपाल सिंह व लहचूरा थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की। इस संबंध में एसएसपी राजेश एस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। छात्रा ने परिजनों से नाराज होकर यह कदम उठाया है। बरामद नोट के आधार पर जांच की जा रही है। इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बलात्कार की सजा काट रहे कैदी की मौत

बलात्कार के मामले में दस साल की सजा काट रहे एक कैदी की बीमारी के चलते मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। नवाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम मुस्तरा निवासी लखन अहिरवार बलात्कार के मामले में जेल में निरुद्ध था। काफी समय बीत जाने के बाद उसकी जमानत हो गई थी। 7 अक्तूबर 2020 को अदालत ने दफा 376,452, 506 के मामले दस साल की सजा सुनाई थी। तभी से वह जेल में निरुद्ध था।

2 अक्तूबर 2022 को अचानक उसे पेट में दर्द शुरू हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। 3 अक्तूबर को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस संबंध में वरिष्ठ जेल अधीक्षक रंग बहादुर पटेल का कहना है कि लखन लाल को हेपेटाइटिस्ट पॉजीटिव की बीमारी थी। इस बीमारी का इलाज किया जा रहा था। 2 अक्तूबर को अचानक उसे पेट में दर्द हुआ तो मेडिकल कालेज रेफर कर दिया था। इसके अलावा लखन लाल को अन्य बीमारी भी थी। इसकी सूचना कैदी के परिजनों को दे दी गई है।

पापा ने डॉटा तो बेटी ने मालगाड़ी के आगे लेटकर कर ली आत्महत्या

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मारुति कार वर्कशॉप के सामने रेलवे लाइन पर एक किशोरी का शव पड़ा मिला था। शव की शिनाख्त कर ली गई। बताया जा रहा है कि पिता ने किसी बात को लेकर बेटी को डॉट दिया था। इसी बात से नाराज होकर उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

मालूम हो कि बीते रोज सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में स्थित मारुति कार के वर्कशॉप के सामने रेलवे लाइन पर लगभग 17 वर्षीय लड़की का शव पड़ा मिला था। पुलिस ने अज्ञात में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार की सुबह कुछ लोग पोस्टमार्टम कक्ष पहुंचे तो शव की शिनाख्त कर ली। मृतका का नाम छवि निवासी तालपुरा अम्बेडकर नगर थाना नवाबाद है। परिजनों के मुताबिक छवि नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। बीते रोज किसी बात को लेकर पिता ने डॉट दिया था। इसी बात से नाराज होकर वह घर से चली गई थी। इसके बाद छवि वापस नहीं लौटी थी।

रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव

पूंछ थाना क्षेत्र में कानपुर रेलमार्ग पर स्थानीय क्षेत्रवासियों ने एक युवक का शव देखा। जिसकी उम्र लगभग 26 बताई जा रही है। क्षेत्रवासियों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए शव को कब्जे में लिया। इसके बाद उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी।

नहाते समय 15 वर्षीय लड़की तालाब में डूबी, हुई मौत

रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम बाजना के मोहल्ला अवध में रहने वाली लगभग 15 वर्षीय रुबी पाल अपनी सहेलियों के साथ तालाब में नहाने गई थी। इसी दौरान अचानक वह तालाब में डूब गई। जिससे वहां चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को देते हुए अवगत कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किसी प्रकार उसे तालाब से बाहर निकलवाया। इसके बाद उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बच्चों, झगड़े की जानकारी किसी को नहीं, देना, पत्नी ने लगा ली फाँसी

कोतवाली थाना क्षेत्र के मेवातीपुरा मोहल्ले में एक महिला ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के मेवातीपुरा अंदर उन्नाव गेट में तारिक खान परिवार समेत रहता है। बीते रोज किसी बात को लेकर तारिक खान का अपनी पत्नी शाहिदा खान से विवाद हो गया था। विवाद के दौरान उसने पत्नी को फटकार लगा दी थी। मंगलवार की सुबह तारिक खान ने बच्चों से कहा कि बेटा किसी को नहीं बताना कि घर में झगड़ा हो गया था, इसके बाद तारिक काम करने चला गया। वहीं, शाहिदा ऊपर वाले कमरे में गई और फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story