×

Jhansi: डीएम को लिखा पत्र, साहब दबंग कर रहा हैं कब्जा, पति-पत्नी ने मांगी इच्छा मृत्यु

Jhansi News: कोतवाली थाना क्षेत्र के आशिक चौराहा के पास रहने वाले छैलबिहारी साहू ने बताया कि इनकी पत्नी कैंसर की मरीज है। वह अपनी पत्नी का इलाज भी ठीक तरह से नहीं कर पा रहे हैं।

B.K Kushwaha
Published on: 21 May 2022 10:48 AM GMT
Couple in Jhansi demands euthanasia
X

Couple in Jhansi demands euthanasia(Photo credit-Newstrack))

Jhansi: योगी सरकार में दबंगों का कहर जारी है। जमीन पर कब्जा करने का झाँसी में आम बात बनी हुई है। अफसरों से न्याय मांगने पर भी उन्हें न्याय नहीं मिल रहा हैं। इसी कारण पति-पत्नी ने महामहिम राष्ट्रपति को शिकायती पत्र भेजकर दोनों ने इच्छा मुत्यू मांगी है। इसकी जानकारी यहां के प्रशासनिक व पुलिस अफसरों को अच्छी तरह से हैं मगर वह लोग मूकदर्शक बने हुए हैं।

कोतवाली थाना क्षेत्र के आशिक चौराहा के पास रहने वाले छैलबिहारी साहू ने बताया कि इनकी पत्नी कैंसर की मरीज है। वह अपनी पत्नी का इलाज भी ठीक तरह से नहीं कर पा रहे हैं।नवाबाद थाना क्षेत्र के सिविल लाइन में रहने वाले एक दबंगों ने दबंग के स्कूल के बगल में ग्वालियर रोड ग्राम अम्बावाय थाना सीपरी बाजार झाँसी स्थित हैं। भूमाफिया व दबंग प्रभावशाली व्यक्ति हैं । बहुत सोर्स फुल आदमी हैं । उसकी जमीन पर कब्जा किये हुये हैं । वह 10-12 साल से परेशान हूँ । ना ही मेरी जमीन पर मुझे खेती करने देते हैं और ना ही बेचने देते हैं । जुताई - बुआई करने पर बुल्डोजर चलवा देते हैं।

छैलबिहारी साहू का कहना है कि उसकी जमीन में वैरियल व रास्ता बना लिया है। झोपडी बना ली है। ईटा रख दिये हैं। बोर्ड " लगा लिया है। ना ही मेरी जमीन की पैमाइस करने देते है। 01 दिसंबर 2021 को पैमाइस हो रही थी। फोन करके व किसी से कहवा कर रोक लगाई। उसके ऊपर कई केस लगवा दिया। हरिजन एक्ट आदि केस है। दबंग के ऊपर दर्जनों केस चल रहे हैं। सरकार से मेरी फरियाद है। अब मैंने और मेरी पत्नी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से इच्छा मृत्यु की इजाजत मांगी है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story