×

Jhansi News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी की बाइक के साथ तीन चोर गिरफ्तार

सीपरी बाजार थाने की पुलिस ने बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन गाड़ी व विद्युत केबिल बरामद की है।

B.K Kushwaha
Reporter B.K KushwahaPublished By Shweta
Published on: 11 Jun 2021 4:18 PM GMT
पकड़े गए चोर
X

पकड़े गए चोर  

Jhansi News: सीपरी बाजार थाने की पुलिस ने बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन गाड़ी व विद्युत केबिल बरामद की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा, एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी व सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह के निर्देशन में सीपरी बाजार थाने की पुलिस वाहन चोरी करने वाले गिरोह की तलाश में लगी हुई थी।

सूचना मिली कि बिहारी तिराहा के पास बाइक चोरी करने वाले गिरोह का सदस्य खड़ा है। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया। थाना लाकर गहराई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान बाइक चोरी करने की घटना को स्वीकार किया। पुलिस के मुताबिक सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के सिंघलपुरा जैन डेयरी के पास रहने वाले छोटू उर्फ अरविन्द कुमार, प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ट्यूबबेल रोड खाती बाबा मोहल्ले में रहने वाले उमेश कुमार व सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के चावला नर्सिग होम के पास रहने वाले मोनू को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से बाइक, स्कूटी व बजाज डिस्कवर मोटर साइकिल एवं 100 मीटर विद्युत केबिल बरामद की है। तीनों अपराधियों के खिलाफ कई मुकदमा पंजीकृत है। इसके पूर्व में वह बाइक चोरी की वारदातों को पकड़े जा चुके हैं।

इस टीम को मिली सफलता

सीपरी बाजार थाना प्रभारी ए के सिंह चौहान, मसीहागंज चौकी प्रभारी अजीत कुमार शर्मा, एसआई राहुल कुमार, ग्वालियर रोड चौकी प्रभारी अनुज कुमार, कांस्टेबल शीलेन्द्र भदौरिया, अनुज कुमार, अर्जुन सिंह, कौशलेन्द्र सिंह, कुलदीप कुमार, दिनेश कुमार, राजकुमार, शुभम कुमार आदि लोग शामिल रहे हैं।

25 हजार का इनामी बदमाश समेत अन्य अपराधी गिरफ्तार

एसपी देहात नैपाल सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत एरच थाने की पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक ग्राम गोरा निवासी पुष्पेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया। इस पर गैंगेस्टर एक्ट का मामला पंजीकृत था, तभी से वह फरार चल रहा था। वहीं, गरौठा थाने की पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट के मामले में वांछित चल रहे कसबा निवासी इंद्रपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह चिरगांव थाने की पुलिस ने जानलेवा हमला के मामले में फरार चल रहे बरल निवासी दुर्गाप्रसाद, रामप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को जेल भेजा गया। वहीं, गुरसरांय थाने की पुलिस ने दखनेश्वर निवासी राजपाल, लाल सिंह व कृपाराम के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। तीनों अभियुक्त जेल में निरुद्ध है। उधर, प्रेमनगर थाने की पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट के मामले में वांछित चल रहे गोकुलपुरी निवासी रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story