×

कमल संदेश बाइक रैली: यातायात नियमों की उड़ाई धज्जियां, विधायक व कार्यकर्ताओं ने नहीं लगाए हेलमेट

Manali Rastogi
Published on: 17 Nov 2018 9:24 AM GMT
कमल संदेश बाइक रैली: यातायात नियमों की उड़ाई धज्जियां, विधायक व कार्यकर्ताओं ने नहीं लगाए हेलमेट
X

शाहजहांपुर: आज बीजेपी की कमल संदेश बाईक रैली निकाली जा रही है। इस रैली से इलेक्शन 2019 को कामयाब बनाना है। लेकिन इस रैली मे सरकार को चलाने वाले विधायक और कार्यकर्ताओं ने जमकर यातायात नियमों की धज्जियाँ उड़ाई। यहां बीजेपी विधायक से लेकर सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने बाईक चलाने पर हैल्मेट नही लगाए।

यह भी पढ़ें: कमल संदेश यात्रा: नेताओं ने यातायात रूल्स का किया पालन, कार्यकर्ताओं ने नहीं पहना हेलमेट

इतना ही नही जमकर तीन सवारियां बैठाकर सङको पर बाईकों को दौङाया जा रहा है। इस बाइक रैली से ट्रैफिक पुलिस पर भी बङा सवाल खङा हो गया है। क्योंकि यही पुलिस हैल्मेट न होने और तीन सवारी होने पर चालान काटती है। लेकिन आज बाईक पर कमल का झंडा लगा होने के कारण इनको छूट दे दी गई।

यह भी पढ़ें: कमल संदेश यात्रा में कार्यकर्ताओं की गाड़ियां दौड़ेगी एक लीटर पेट्रोल से

यूपी के शाहजहांपुर में बरेली मोङ से ओसीएफ रामलीला मैदान तक कमल संदेश बाईक रैली निकाली जाएगी। इसकी दूसरी करीब पांच किलोमीटर की है। इस रैली मे केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णा राज और कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना भी शामिल होंगे। लेकिन इस रैली मे हम बताएंगे कि कैसे सरकारी को चलाने वाले नेता और कार्यकर्ता कैसे यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: करिश्माई नेता से BJP को उम्मीदें, MP में प्रचार कर लहर पैदा करेंगे PM नरेंद्र मोदी

इस रैली मे हजारो की तादात मे बाईक सवार नेता ओर कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। बाईक पर सवार होकर रैली को सफल तो बनाएंगे। लेकिन नियम तोड़कर। क्योंकि सैंकड़ों की तादात मे कार्यकर्ता शामिल हुए लेकिन हैल्मेट किसी ने नही लगाया। इतना ही नही खुलेआम बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा के साथ बाईक पर तीन लोग सवार होकर बाईको को सङक पर दौङा रहे हैं।

खास बात ये है कि बीजेपी विधायक ही बगैर हेल्मेट के बाईक चला रहे हैं। ऐसे मे जब सरकार को चलाने वाले नियमों की धज्जियां उङाएंगे तो आम जनता कैसे नियमों का पालन करेगी। अगर यातायात पुलिस की बात करें तो नंबर माह मे हर चोराहो पर पुलिस मुस्तैद रहती है।

उनके साथ बीजेपी कार्यकर्ता बखौफ होकर बाईक दौङा रहे हैं। जिनके हैल्मेट नही लगे है और एक बाईक पर तीन सवारी भी बैठे है। लेकिन पुलिस इतनी हिम्मत नही जुटा पा रही है कि इन लोगो के चालान कर सके। जब बीजेपी कार्यकर्ताओं से हेल्मेट न लगाने पर पूछा तो मुस्कराकर कहा कि आज छूट है। योगी की बाईक रैली मे जा रहे हैं। पुलिस नही रोकेगी। हैल्मेट है पर घर पर रखा है। बीजेपी की बाईक रैली है इस वजह से हैल्मेट नही लेकर आए।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story