भाजपा नेता गिरफ्तारः दबंगई पड़ी भारी, मैनेजर को दी थी धमकी

बीजेपी नेता नीरज पांडे का धमकी भरा ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, बीजेपी नेता ने पान मसाला एजेंसी न मिलने से नाराज होकर एजेंसी के मैनेजर को जान से मारने की धमकी दी थी।

BJP leader Neeraj Pandey

BJP leader Neeraj Pandey

कानपुर: खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से है, जहां पर एक बीजेपी नेता को पान मसाला कंपनी के मैनेजर को धमकी देना महंगा पड़ गया। ये बीजेपी नेता नीरज पांडे हैं, जिनका धमकी भरा ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, बीजेपी नेता ने पान मसाला एजेंसी न मिलने से नाराज होकर एजेंसी के मैनेजर को जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने मैनेजर को फोन कर कई बार गंदी-गंदी गालियां भी दीं। केवल इतना ही नहीं कारोबार भी ठप कराने की धमकी बीजेपी नेता ने दी थी।

यह भी पढ़ें: रूसी वैक्सीन पर पुतिन के बड़े दावे मगर विशेषज्ञों ने दी ये बड़ी चेतावनी

ऑडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस

वहीं, बीजेपी नेता नीरज पांडे का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और मामला दर्ज कर BJP Leader को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि कानपुर देहात के बीजेपी का जिला उपाध्यक्ष बताने वाले नीरज पांडे ने कानपुर के ही पनकी में स्थित एक पान मसाला फैक्ट्री की एजेंसी लेने की इच्छा जाहिर की थी। शुरूआती दौर पर उनकी बातचीत भी आगे बढ़ी, लेकिन किसी वजह से अकबरपुर के लिए ये पान मसाला एजेंसी नहीं मिल पाई। जिसके बाद नीरज पांडे काफी नाराज हो गए।

यह भी पढ़ें: 509 करोड़ की लागत से बना था पुल, CM नीतीश के उद्घाटन से पहले ही हुआ धराशायी

जान से मारने की दी थी धमकी

इसके बाद सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता नीरज पांडे ने फैक्ट्री के मैनेजर पवन गुप्ता को फोन कर जमकर भद्दी-भद्दी गालियां दी। यहां तक मैनेजर को जान से मारने तक की धमकी दे डाली। बीजेपी नेता के इस बर्ताव के बाद पीड़ित मैनेजर पवन गुप्ता ने मामले की शिकायत पनकी थाने में की। पहले तो बीजेपी नेता से जुड़ा मामला होने पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, लेकिन जैसे ही उनका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तत्काल एक्शन में गई।

यह भी पढ़ें: UP में बड़ा सड़क हादसा: हादसे से सहमे लोग, 4 की मौत, कई घायल

दबिश देकर किया गया नेता को गिरफ्तार

पुलिस ने इस संबंध में बीजेपी नेता नीरज पांडे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मामला दर्ज करने के साथ ही बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में एसपी वेस्ट डॉ अनिल कुमार का कहना है कि जैसे ही थाने में शिकायत मिली, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जिसके बाद दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: मारा गया आतंकी: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों की ये साजिश नाकाम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App