उरी आतंकी हमले पर BJP का विरोध: पाकिस्तान मुर्दाबाद की होर्डिंग लगा टांगी जूतों की माला

बीजेपी ने शहर में जगह-जगह पाकिस्तान मुर्दाबाद की होर्डिंग लगवाई है। इस होर्डिंग के माध्यम से जम्मू के उरी में आर्मी ब्रिगेड हेडक्वार्टर में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानो को श्रधांजलि दी गई है। होर्डिंग में पाकिस्तान के नाम के ऊपर जूतो की माला पहनाई गई है। जब स्थानीय लोगो ने यह होर्डिंग देखी तो उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तान को बक्शा न जाए और उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

Published by tiwarishalini Published: September 20, 2016 | 4:17 pm
Modified: September 21, 2016 | 6:37 am
kanpur

कानपुर: बीजेपी ने शहर में जगह-जगह पाकिस्तान मुर्दाबाद की होर्डिंग लगवाई है। इस होर्डिंग के माध्यम से जम्मू के उरी में आर्मी ब्रिगेड हेडक्वार्टर में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानो को श्रधांजलि दी गई है। होर्डिंग में  पाकिस्तान के नाम के ऊपर जूतों की माला पहनाई गई है। जब स्थानीय लोगो ने यह होर्डिंग देखी तो उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तान को बक्शा न जाए और उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

क्या है होर्डिंग में ?
मंगलवार को जब शहरवासियों की नजर इन होर्डिंग्स पर पड़ी तो राहगीर बड़ी ही रोचकता से इसे पढ़ते हुए नजर आए। पूरे शहर भर के प्रमुख चौराहों पर दर्जनों होर्डिंग लगी हुई हैं। होर्डिंग में पाकिस्तान का नक्शा बना हुआ है। उसके ऊपर पाकिस्तान मुर्दाबाद लिखा हुआ है। इसके साथ ही इसमें पाकिस्तान का झंडा भी बना है जिसमे जूते लटकाए गए हैं। यह होर्डिंग बीजेपी की तरफ से लगवाई गई है। जिसमे बीजेपी नेता और पूर्व एमएलए बालचंद्र मिश्रा, नवाब सिंह यादव और धर्मेंद्र  मिश्रा का नाम लिखा हुआ है।

यह भी पढ़ें … उरी अटैक की पहले से थी जानकारी, UP पुलिस को मिला था ALERT

क्या कहते हैं राहगीर ?
राहगीर कमलकांत के मुताबिक, पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को लड़ना है तो आमने सामने लड़ ले। हम पाकिस्तान को उसकी औकात दिखा देंगे।

यह भी पढ़ें … पीएम मोदी पर आजम खान का विवादास्पद बयान, बताया नपुंसक और बुजदिल

क्या कहना है बीजेपी नेता का ?
इस संबंध में पूर्वमंत्री बालचंद्र मिश्रा का कहना है कि जिस तरह से हमारे जवानो पर आतंकवादी हमला हुआ है, उससे पूरे देश में आक्रोश में है। सभी अपने-अपने ढंग से इस हमले का विरोध कर कर रहे हैं। पाकिस्तान ने जघन्य अपराध किया है। हमारे निहत्थे जवानो पर चोरी से वार किया है। इसका हम सभी पुरजोर विरोध करते हैं।

यह भी पढ़ें … उरी अटैकः चीन-रूस से झटका खाया पाक अमेरिकी शरण में, मध्यस्थता की लगाई गुहार

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी  से मुलाकात की है और उनको पूरे घटना क्रम से अवगत कराया है। जल्द ही पाकिस्तान पर शिकंजा कसकर उसको माकूल जवाब देने की तैयारी चल रही है। उन्होंने बताया कि गृहमंत्री और रक्षा मंत्री एक-एक पल की खबर ले रहे हैं। हम सभी बीजेपी कार्यकर्ता देश की आवाज बनकर पाकिस्तान के खिलाफ विरोध कर रहे हैं।