बीजेपी तिरंगा यात्रा निकालकर विधानसभा उपचुनाव की करेगी शुरूआत

बीजेपी तिरंगा यात्रा निकालकर विधानसभा उपचुनाव की करेगी शुरूआत

बीजेपी तिरंगा यात्रा निकालकर विधानसभा उपचुनाव की करेगी शुरूआत

कानपुर: बीजेपी ने विधानसभा उपचुनाव के तैयारियां शुरू कर दी है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 से हटाने के बाद बीजेपी गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र में तिरंगा यात्रा निकाल कर उपचुनाव की शुरूआत करेगी। गोविंद नगर विधानसभा उपचुनाव प्रभारी नंदगोपान गुप्त नंदी ने पार्टी पदाधिकरियों के साथ बैठककर रणनीति बनाई है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली रेड अलर्ट पर: बाढ़ से डूब जाएगा शहर, CM की हालत खराब

गोविंद नगर विधानसभा उपचुनाव प्रभारी पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को बनाया गया था। लेकिन अब ये जिम्मेदारी कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी को सौपीं गई है। उपचुनाव प्रभारी नंदगोपाल नंदी ने कानपुर पहुंचकर सांसद सत्यदेव पचौरी , जिलाध्यक्ष , गोविंद नगर विधानसभा के तीनों मंडल अध्यक्षो समेत पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

पूरे देश ने किया अनुच्छेद 370 का समर्थन

बैठक में ये तय हुआ कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 से हटाए जाने का पूरे देश ने सर्मथन किया है। इस मसले को जन-जन तक बीजेपी पहुंचाने का काम करेगी। बीजेपी गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र में एक सितंबर को तिरंगा यात्रा निकालेगी। इसके रूट और व्यावस्थाओ की जिम्मेदारी जिला कमेटी को सौपी गई है।

यह भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव 2022: अब साथ आएगा नेताजी का कुनबा, साथ दिखेंगे चाचा-भतीजे

नंदगोपाल नंदी ने कहा कि बीजेपी ने अनुच्छेद 370 को हटाकर करोड़ो देशवासियो का दिल जीता है। आज देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। भाजपा जिसे भी टिकट देगी क्षेत्र की जनता उसे चुनाव जिताकर विधानसभा को भेजेगी। इसके साथ ही जल्द ही कैंडिडेट के नाम की घोषणा की जाएगी।