तमंचे पर डिस्को गाने की कर रहे थे डिमांड, तभी बाउंसरों ने दिया ‘धुन’

युवकों ने डीजे ऑपरेटर से तमंचे पे डिस्को गाना बजाने की मांग की थी। लेकिन ऑपरेटर ने गाना बजाने से इंकार कर दिया। इस पर तीनों युवक उससे भिड़ गए,विवाद बढ़ता देख वहां मौजूद बाउंसरों ने युवकों ने जमकर पिटाई की।

कानपुर: सोमवार रात एक बार के बाउंसरों की खुले आम गुंडई देखने को मिली। बाउंसरों ने युवको को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,लाठी डंडों और बेल्टों से पिटाई की। जिसने भी ये गुंडई देखि वो हैरान रह गया। दरसल तीन युवक 50 एमएल बार में जन्मदिन पार्टी मनाने गए थे।

ये भी देंखे:तहसील दिवस में फरियादी करते रहे इंतजार, आलाधिकारी रहे गायब

युवकों ने डीजे ऑपरेटर से तमंचे पे डिस्को गाना बजाने की मांग की थी। लेकिन ऑपरेटर ने गाना बजाने से इंकार कर दिया। इस पर तीनों युवक उससे भिड़ गए ,विवाद बढ़ता देख वहां मौजूद बाउंसरों ने युवकों ने जमकर पिटाई की।

गोविंद नगर थाना क्षेत्र स्थित सीटीआई चौराहे पर 50 एमएल बार है। बीते सोमवार को हूलागंज निवासी सूजन का जन्मदिन था। सूजन अपने दोस्तों किसन और देव के साथ बर्थडे पार्टी मनाने के लिए गया था। तीनों ने बार में जमकर शराब पी इसके बाद डीजे पर डांस कर रहे थे। गाना बजाने को लेकर युवकों की डीजे ऑपरेटर से झड़प हो गई। नशे में धुत युवक ऑपरेटर के साथ गाली गलौच करने लगे।

50 एमएल बार में तैनात विशाल और अरुण नाम के बाउंसर तीनों युवको को पकड़ कर बार से बाहर ले गए। इसके बाद बीच सड़क पर जमकर उनकी पिटाई की। वहीं एक युवक को बंधक बनाकर पीटा। किसी तरह से तीनों युवक अपनी जान वहां से बचा कर भागे। युवकों ने गोविंद नगर थाने में इसकी शिकायत की है।

ये भी देंखे:अयोध्या आतंकी हमले पर 14 साल बाद फैसला, 4 को उम्रकैद की सजा, एक बरी

गोविंद नगर इंस्पेक्टर संजीवकांत के मुताबिक बार में युवकों का विवाद हुआ था। उनकी तहरीर पर दोनों बाउंसरो के खिलाफ 151 के तहत कार्यवाई की गई।