रिवॉल्वर रानी का हाई वोल्टेज ड्रामा, मामूली सी बात पर प्रेमी से हुआ झगड़ा, तमंचे की नोक पर धमकाया

नीतू अपने प्रेमी अभिषेक को मनाने कानपुर देहात पहुंची। नीतू घंटो सड़क पर हंगामा करती रही। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नीतू को अरेस्ट कर लिया।

Published by sujeetkumar Published: June 1, 2017 | 5:19 pm
Modified: June 1, 2017 | 8:30 pm

कानपुर: प्यार में परवान चढ़ी प्रेमिका इस कदर रूठी कि उसने हाथ में तमंचा थाम लिया। प्रेमी की छोटी सी बात को लेकर उसका गुस्सा सातवें आसमान इस कदर चढ़ा कि उसमें बीच चौराहे पर मोहब्बत का तमाशा बना दिया।मामला रसूलाबाद थाना क्षेत्र का है। यहां नीतू नाम की लड़की अपने प्रेमी अभिषेक को धमकाने बीच सड़क पर पहुंची। नीतू घंटो सड़क पर हंगामा किया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने नीतू को अरेस्ट कर लिया।

क्या है मामला?
नीतू रसूलाबाद थाना क्षेत्र के उसरी बिलहा गांव की रहने वाली है, जिसका वहीं के रहने वाले अभिषेक नाम के युवक के साथ कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई थी। दोनों के बीच की तकरार इतनी बड़ गई कि नीतू हाथ में तमंचा लेकर अभिषेक को धमकाने कानपुर देहात पहुंच गई।

जहां उसने घंटों बीच चौराहे पर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रसूलाबाद थाने के सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने नीतू को हिरासत में लिए और उसे थाने ले गए। पुलिस ने मामले की कार्रवाई न कर उसे समझाबुझा कर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App