अब UP में भी मॉब लिंचिंग: ‘राम’ के नाम पर मुस्लिम युवक को जमकर पीटा

जय श्रीराम के नारे नहीं लगाने पर मुस्लिम युवक को चार अज्ञात लोगों जमकर पीटा। चारो बदमाशो ने युवक टोपी उतार कर हवा में लहराई। पीड़त युवक आसपास के दुकानदारों से मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन उसकी किसी ने सहायता नहीं की। जब पुलिस कंट्रोल रूम को इस घटना की सूचना मिली तो हडकंप मच गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

कानपुर: जय श्रीराम के नारे नहीं लगाने पर मुस्लिम युवक को चार अज्ञात लोगों जमकर पीटा। चारो बदमाशो ने युवक टोपी उतार कर हवा में लहराई। पीड़त युवक आसपास के दुकानदारों से मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन उसकी किसी ने सहायता नहीं की। जब पुलिस कंट्रोल रूम को इस घटना की सूचना मिली तो हडकंप मच गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

ये भी देंखे:UP: जानलेवा बनी झपकी, कार डम्पर में टकराई सब कुछ जल कर राख

बर्रा थाना क्षेत्र स्थित हरि मस्जिद के पास रहने वाले ताज मोहम्मद उसमानपुर ईदगाह मदरसे से वापस लौट रहे थे। ताज मोहम्मद जब यादव मार्केट के पास पहुंचे तभी साईकिल सवार चार युवको ने उन्हे घेर लिया। चारो युवक ताज मोहम्मद की टोपी उतार हवा में उछालने लगे। जबरन जय श्रीराम के नारे लगाने के का दबाव बनाने लगे।

ताज मोहम्मद ने बताया कि बीते शुक्रवार को मैं मदरसे से वापस लौटकर आ रहा था। चार लोगो ने मुझे रोक लिया और कहने लगे कि कैसे बाईक चला रहा है। इसके बाद मेरे साथ गाली गलौच करने लगे। जब मैंने उनकी इस हरकत का विरोध किया तो मुझसे मेरी गाड़ी लेकर किनारे लगाई और कहने लगे कि जय श्रीराम के नारे लगाओ। मैंने कहा कि जय श्रीराम के नारे नहीं लगाउंगा तो मुझे रोड पर गिरा दिया और मारपीट करने लगे।

मेरा मोबाईल भी छीन लिया था , जब मैं पास के दुकानदार वर्मा इलेक्ट्रानिक के पास गया तो उन्होने मुझे भगा दिया। वो कहने लगे कि तुम मुस्लिम हो भाग जाओ यहां से। मारपीट करने के बाद वो मौके भाग गए।

ये भी देंखे:BJP कार्यकर्ता का वाहन चेक करना ‘साहब’ को पड़ा भारी, हुआ ये हाल

बाबूपुरवा सीओ मनोज गुप्ता के मुताबिक ताज मोहम्मद मदरसे से घर जा रहे थे। तभी चार युवकों ने इन्हे रोक लिया और मारपीट करने लगे जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कहने लगे। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है और स्थानीय लोगों से बात करके जो नाम प्रकाश में आएंगे उनके विरूद्ध कठोर कार्यवाई की जाएगी।