फाड़े कपड़े! Wife को दोस्तों से जुएं में हार गया कुलयुगी पति, फिर शुरू हुई दरिंदगी

पति के जुएं के शौक ने पत्नी साथ लिए शादी के सात फेरों को भी सिगरेट के धूए में उड़ा दिया। जीं हां ये सही वाक्या है जब जुआ खेलने के शौकीन एक पत‍ि ने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा द‍िया। जुए में दांव हारने के बाद दांव पर लगी उसकी पत्नी से साथ उसके चार दोस्तों ने उसके साथ रेप की कोश‍िश की।

फाड़े कपड़े! Wife को दोस्तों से जुएं में हार गया कुलयुगी पति, फिर शुरू हुई दरिंदगी

फाड़े कपड़े! Wife को दोस्तों से जुएं में हार गया कुलयुगी पति, फिर शुरू हुई दरिंदगी

नई दिल्ली : पति के जुएं के शौक ने पत्नी साथ लिए शादी के सात फेरों को भी सिगरेट के धूए में उड़ा दिया। जीं हां ये सही वाक्या है जब जुआ खेलने के शौकीन एक पत‍ि ने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा द‍िया। जुए में दांव हारने के बाद दांव पर लगी उसकी पत्नी से साथ उसके चार दोस्तों ने उसके साथ रेप की कोश‍िश की।

पत्नी की इज्जत को किया शर्मशार

पत्नी की इज्जत को तार-तार कर देने वाली ये घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर की है। पति की इस हरकत से पत्नी की जिंदगी खराब कर दी। पत्नी ने दांव पर लगी अपनी इज्जत को बचाने के लिए क‍िसी तरह क‍िचन में जाकर अपनी आबरू को बचाते हुए, पुल‍िस को फोन लगाया।

यह भी देखें… IIFA में सैंडल उतारी! एक्ट्रेस ने अवॉर्ड शो में किया बवाल, जमकर हुई ट्रोल

इसके बाद पुल‍िस आई और फटे कपड़ों में मह‍िला और रेप की कोश‍िश करने वाले लड़कों को पकड़कर ले गई। लेक‍िन कुछ देर बाद ही पति-पत्नी व‍िवाद बताते हुए लड़कों को छोड़ द‍िया।

बता दें कि कानपुर के कल्याणपुर में रहने वाली एक महिला ने अपने ही पति पर पर आरोप लगाया है कि उसका पति उसको जुए में हार गया। महिला का यह भी आरोप है कि जुए में हारने के बाद जीते हुए उसके चार दोस्तों ने उसकी इज्जत से खिलवाड़ करने की कोशिश की।

लेकिन वह किसी तरह से अपनी इज्जत बचा के निकल सकी। पीड़ित महिला ने कल्याणपुर थाने में इसकी शिकायत की जिस पर सभी आरोपियों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

पीड़ित महिला ने रोते हुए अपनी आप-बीती बताई क‍ि मेरे पति ने मुझे जुए पर दांव पर लगा दिया था। ये कैसा पति, जो पत्नी को ही जुए में हार जाए। इसके बाद मैंने 100 नंबर पर पुल‍िस को सूचना दी।

यह भी देखें… खूबसूरत सांसद का डांस वीडियो हुआ वायरल, 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

पुलिस ने पैसे लेकर उनको छोड़ दिया

इसके बाद पुलिस मेरे साथ, लड़कों को भी थाने में लाई। मेरे कपड़े फटे थे लेकिन पुलिस ने पैसे लेकर उनको छोड़ दिया। उन लोगों ने मेरे साथ रेप करने की कोशिश की।

पीड़ित महिला का आरोप है क‍ि उसका पति नशे का लती है और वह बीती 15 तारीख को अपने दोस्तों के साथ घर में जुआ खेल रहा था। फिर जब उसके पैसे खत्म हो गए, तो उसने मुझे ही दांव पर लगा दिया।

इसके बाद उसके दोस्त जब जुए में उसकी पत्नी को जीत गए, तो उसके साथ रेप करने की कोशिश की गई। पीड़ित महिला ने किसी तरह अपने किचन में जाकर अपनी इज्जत बचाई।

यह भी देखें… सावधान, डॉक्टर के परामर्श पर रोज करते हैं सेब का सेवन तो पढ़ें ये जरूरी खबर

इस घटना पर महिला का आरोप है कि जब पुलिस में शिकायत की, तो पुलिस सभी को पकड़कर थाने तो ले गई, लेकिन कुछ देर बाद पुलिस ने सभी को छोड़ दिया।