×

जानिए क्यों जिगरी दोस्त की हत्या में पत्नी ने दिया पति साथ

बर्रा थाना क्षेत्र स्थित वनपुरवा में बीते 05 मई दिन बुधवार की सुबह बोरे में मीट व्यापारी का शव मिला था। जरौली फेस टू में रहने वाले प्रेम कुमार (45) मीट की शॉप थी। परिवार पत्नी रेखा, बेटी पूनम, सोनम, रवि और शिवम के साथ रहता था । बीते सोमवार की रात प्रेम कुमार शॉप बंद करने के बाद घर वापस लौटा था।

SK Gautam
Published on: 8 Jun 2019 1:51 PM GMT
जानिए क्यों जिगरी दोस्त की हत्या में पत्नी ने दिया पति साथ
X

कानपुर: शनिवार को मीट व्यापारी की हत्या का खुलासा बर्रा पुलिस ने किया है। मीट व्यापारी का शव बोरे में मिला था, मृतक का अपने जिगरी दोस्त की पत्नी से अवैध संबंध थे। जब जिगरी दोस्त ने पत्नी को दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो वो अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया और जिगरी दोस्त की हत्या कर दी। इस हत्या में पत्नी ने पति का साथ दिया और शव को ठिकाने लगाया। दंपति ने घर पर एक दिन शव को छिपा कर रखा था और अगले दिन शव को ठिकाने लगाया था। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए पति पत्नी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा है ।

बर्रा थाना क्षेत्र स्थित वनपुरवा में बीते 05 मई दिन बुधवार की सुबह बोरे में मीट व्यापारी का शव मिला था। जरौली फेस टू में रहने वाले प्रेम कुमार (45) मीट की शॉप थी। परिवार पत्नी रेखा, बेटी पूनम, सोनम, रवि और शिवम के साथ रहता था । बीते सोमवार की रात प्रेम कुमार शॉप बंद करने के बाद घर वापस लौटा था। इसके बाद वो पत्नी से कुछ देर बाद वापस लौटने की बात कह कर निकला था। प्रेम कुमार जब वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। बुधवार सुबह प्रेम का शव बोरे में मिला था मॉर्निंग वॉकरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

ये भी देखें : पश्चिम बंगाल: BJP के विजय जुलूस में मारपीट, पुलिस से भिड़े कार्यकर्ता

मृतक प्रेम कुमार की दोस्ती जरौली फेस टू में रहने वाले राम प्रकाश से थी। दोनों जिगरी दोस्त थे लेकिन राम प्रकाश की पत्नी रामकली के प्रेम से अवैध संबंध थे। प्रेम अक्सर राम प्रकाश की गैर मौजूदगी में घर जाता था, जिसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में थी। इसके साथ ही इसकी भनक रामकली के पति राम प्रकाश को भी हो गई थी ।

मृतक प्रेम कुमार बीते सोमवार की रात राम प्रकाश के घर गया था। प्रेम और राम प्रकाश ने घर पर ही शराब पी। शराब पीने के बाद राम प्रकाश किसी काम से चला गया और जब वो वापस लौटा तो उसने पत्नी और प्रेम कुमार को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। राम प्रकाश ने गुस्से में आकर उसके सिर पर लोहे की रॉड मार दी। इसके बाद उसकी बेरहमी हत्या कर दी, दंपति ने फर्श पर फैले खून को साफ करके शव को घर में ही छिपा दिया। सोमवार की रात से मंगलवार की रात तक शव को घर के अंदर छिपा कर रखा। मंगलवार रात 3 बजे राम प्रकाश पत्नी के साथ अपने ई रिक्शे में शव को रख कर वनपुरवा सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गए थे ।

ये भी देखें : बिजली के मुद्दे पर शीला दीक्षित दिल्ली के सीएम केजरीवाल से करेंगी बात

एसपी साउथ रवीना त्यागी के मुताबिक बीते बुधवार को प्रेम कुमार की बॉडी मिली थी। इस घटना के मुख्य आरोपी एक दंपति है । फॉरेंसिक टीम ने दंपति के घर पर वेंजीडीन विधि से घर की फर्श से खून के नमूने पाए है । इसके साथ ही हत्यारोपी दंपति ने भी अपना जुर्म कुबूल कर लिया है ,मृतक का मोबाइल फोन और हत्या में यूज किए गए हथियार को बरामद कर लिया है ।उन्होंने बताया कि मृतक और आरोपी आपस मे दोस्त थे । राम प्रकाश की पत्नी से मृतक के संबंध थे, घटना की रात मृतक और पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसकी वजह से आक्रोश में आ कर हत्या कर दी थी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story