×

वाराणसी में ‘भगवा गमछाधारी’ बदमाशों ने असलहे के दम पर लूटी महिला की चेन

shalini
Published on: 13 Jun 2018 8:32 AM GMT
वाराणसी में ‘भगवा गमछाधारी’ बदमाशों ने असलहे के दम पर लूटी महिला की चेन
X

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में कानून-व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है। ये बात इसलिए उठी है क्योंकि शहर के भीड़-भाड़ वाले गुरुबाग इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने खुलेआम तमंचे के बल पर एक महिला के साथ छिनैती की। बदमाशों ने महिला की चेन छीन ली और आराम से निकल गए। पूरा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

भय्यू जी ने पूरी संपत्ति परिवार को नहीं बल्कि इन्हें सौंपी, जानिए कौन हैं वो?

कार्ति के खिलाफ चार्जशीट दाखिल ,पिता पी चिदम्बरम का भी नाम

प्रेस कांफ्रेंस में हाथ में टोटी लिए आए अखिलेश, कहा- जो गायब था वो लौटाने आया हूं…

भगवा गमछाधारी बदमाश ने दिया वारदात को अंजाम

पूरा वाक्या मंगलवार की शाम पांच बजे का है। लक्सा पुलिस थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर बाइक सवार दो बदमाश रुके। एक बदमाश के गले में भगवा रंग का गमछा था। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक महिला पर बदमाशों की नजर पड़ती है। बाइक सवार एक बदमाश महिला के गया और असलहा निकालकर उसकी कनपटी पर सटा दी। बदमाश महिला की चेन छीनने की कोशिश करने लगा। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग बदमाश की ओर दौड़े मगर असलहा देख हट गये। इतने में ही बदमाश महिला की चेन छीन फरार हो गये।

मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, 17 लोगों की मौत, PM ने जताया दुख

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

महिला के साथ लूटपाट की पूरी घटना पास के साड़ी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लिया है। थानाध्यक्ष विनय तिवारी के मुताबिक अभी तक महिला ने किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वीडियो के आधार पर लुटेरों की पहचान की जा रही है। इन सबके बीच जिस तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया गया, उसने शहर की कानून-व्यवस्था को जरुर कठघरे में खड़ा कर दिया है। सवाल महिलाओं की सुरक्षा का भी है।

shalini

shalini

Next Story