TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

अमेठी: आनर किलिंग में प्रेमी की हत्या, लाश लेकर प्रदर्शन कर रहे परिजन, फोर्स तैनात

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि दी गई तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Shivakant Shukla
Published on: 25 Feb 2019 7:23 AM GMT
अमेठी: आनर किलिंग में प्रेमी की हत्या, लाश लेकर प्रदर्शन कर रहे परिजन, फोर्स तैनात
X

अमेठी: यहां के गौरीगंज कोतवाली से दो सौ क़दम की दूरी पर प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर पर बुलाकर पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया, ऐसा मृतक के परिजनों का आरोप है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनो ने लाश सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया है, स्थित नाजुक देख भारी मात्रा में पुलिस फोर्स लगाई गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिजनो की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपितों को हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें— यूथ कांग्रेस ने राबर्ट वाड्रा को यहां से लोकसभा चुनाव लड़ने का रखा प्रस्ताव!

जानकारी के अनुसार मृतक नाबाद (20) गौरीगंज कोतवाली अंतर्गत फलमंडी का निवासी था जिसका पड़ोस की ही एक युवती से पिछले एक सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान कई बार प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी के परिजनो से शिकायत भी किया था। जिस पर कई बार दोनो परिवार के मध्य छिटपुट झड़प भी हुई थी। रविवार की देर रात प्रेमिका के घर वालो ने प्रेमी को सबक सिखाने के लिए घर पर बुलाया और उसके हाथ-पैर बांधकर उसकी जमकर पिटाई की।

ये भी पढ़ें— हिसार पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकर्ता सम्मेलन में करेंगे शिरकत

आरोप है कि घर वालों ने बचाव में आई प्रेमिका के मुंह में कपड़े ठूंस दिए और उसे भी मारपीट कर कमरे में बंद कर और प्रेमी को उस वक़्त पीटा जब तक वो बेसुध नही हो गया। उधर मारपीट की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोगों ने डायल 100 को सूचना दिया, मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम मृतक नाबाद को इलाज के लिए ले जाना चाहती थी लेकिन प्रेमिका के परिजनो ने उसे देने से इंकार कर दिया बाद में गौरीगंज कोतवाली की फोर्स आई और उसे वहां से निकलवाया और अस्पताल पहुंचवाया। गंभीर हालत में डाक्टरों ने नाबाद को रायबरेली हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया। जहां रायबरेली ले जाते हुए रास्ते में उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें— SC ने पुलवामा और उरी हमले की कोर्ट की निगरानी में जांच वाली याचिका खारिज की

नाबाद की मौत के बाद परिजन और मोहल्ले के लोग भड़क उठे और लाश सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। जिन्हें पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर समझाया बुझाया। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि दी गई तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story