×

मानवता हुई शर्मसार, घायल का इलाज कराने पहुंचे पुलिसकर्मी से डॉक्टर ने की बदसलूकी

डॉक्टर द्वारा पुलिसकर्मी से बदसलूकी करने का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें डॉक्टर ने नौकरी छीनने तक की धमकी दी है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 28 April 2021 3:13 AM GMT (Updated on: 28 April 2021 3:26 AM GMT)
मानवता हुई शर्मसार, घायल का इलाज करने पहुंच पुलिसकर्मी से डॉक्टर ने की बदसलूकी
X

स्ट्रेचर पर लेटा घायल और मौके पर उपस्थित लोग (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

लखनऊ: डॉक्टर (Doctor) को भगवान का रूप कहा जाता है, लेकिन कभी कभी यही भगवान मानवता को शर्मसार करने की सारी हदें भूल जाता है। इस कहानी को सच करता एक ऐसा ही मामला सामने आया है। मामला माल थाना क्षेत्र के CHC का है, जहां पर डॉक्टर द्वारा पुलिसकर्मी से बदसलूकी का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है। इसमें डॉक्टर एक घायल का इलाज करने में आनाकानी करते नजर आ रहा है और साथ ही पुलिसकर्मी की नौकरी छीनने की बात कह रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह जान जोखिम में डालकर मदद के लिए हाथ बढ़ाने वाले पुलिसकर्मी के साथ डॉक्टर बदसलूकी कर रहे हैं। यहां तक डॉक्टर ने यह तक धमकी दे दी कि अभी दो लाइन लिख दूंगा तो आपकी नौकरी (Job) चली जाएगी।

घायल व्यक्ति का इलाज कराने अस्पताल पहुंचा था पुलिसकर्मी

दरअसल, पुलिसकर्मी हादसे में एक घायल युवक को हॉस्पिटल (Hospital) लेकर गया था, जिसके बाद डॉक्टर का यह रवैया सामने आया है। डॉक्टर युवक के इलाज में आनाकानी करते नजर आ रहे हैं। हालांकि डॉक्टर द्वारा इस तरह के व्यवहार पर भी पुलिसकर्मी ने अपना संयम नहीं खोया और संयत होकर जवाब दिया, डॉक्टर साहब बार-बार असंयत होते दिखाई दिए। अब इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


Shreya

Shreya

Next Story