एएफटी बार में एजीएम के बाद सदस्यों के बीच चुनावी माहौल बनना शुरू

लखनऊ। आर्म्ड फोर्सेज ट्रिब्यूनल बार एसोसिएशन की चुनाव प्रक्रिया तेज हो गई है। चिरप्रतीक्षित एजीएम की बैठक में कार्यकारिणी द्वारा अपना हिसाब किताब पेश किये जाने और निर्वाचन अधिकारी की नियुक्ति के बाद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष कोषाध्यक्ष, सचिव, उपसचिव के पदों के लिए प्रत्याशियों ने दावेदारी पेश करना शुरू कर दी है।

लखनऊ। आर्म्ड फोर्सेज ट्रिब्यूनल, एएफटी बार एसोसिएशन की चुनाव प्रक्रिया तेज हो गई है। चिरप्रतीक्षित एजीएम की बैठक में कार्यकारिणी द्वारा अपना हिसाब किताब पेश किये जाने और निर्वाचन अधिकारी की नियुक्ति के बाद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष कोषाध्यक्ष, सचिव, उपसचिव के पदों के लिए प्रत्याशियों ने दावेदारी पेश करना शुरू कर दी है।

एएफटी बार  की 13 सितंबर को हुई एजीएम की बैठक में निवर्तमान कार्यकारिणी ने अपने साल भर का खर्च और आय का ब्योरा पेश किया जिसमें बताया गया कि किस तरह कार्यकारिणी ने सीमित संसाधनों में मितव्ययिता के साथ अधिवक्ताओं के हित से जुड़े कार्यक्रमों को अंजाम दिया।

एएफटी बार की एजीएम में अधिवक्ता सदस्यों के बीच सहमति से यश पाल सिंह को रिटर्निंग आफिसर नियुक्त किया गया। बाद में कार्यवाहक महासचिव राजीव पांडे ने उन्हें लेटर ऑफ अपाइंटमेंट सौंपा।

सदस्यों को अब निर्वाचन अधिकारी द्वारा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा करने का इंतजार है।