ऐसा क्या हुआ आईएएस अधिकारी की पत्नी ने ही कर लिया सुसाइड?

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला के बेटे ने पुलिस पूछताछ को बताया है कि मां घर में नहीं रहना चाहती थीं, वो हरिद्वार जाना चाहती थीं।

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में रविवार को आईएएस अधिकारी की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेण्टर में ले गए।

जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी।

ये भी पढ़ें…NRC: फाइनल लिस्ट में पूर्व राष्ट्रपति फ़ख़रुद्दीन अली अहमद के परिवार का नाम नहीं

ये है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र के विकल्प खंड में रह रहे  आईएएस अधिकारी उमेश प्रताप सिंह की पत्नी अनीता सिंह (42 वर्ष) ने शाम को डिप्रेशन में आकर अनीता सिंह ने घर में रखी लाइसेंसी रिवाल्वर से सीने में गोली मार ली।

इससे पूरे परिवार में अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में इलाज के लिए पति और बेटा पहले सहारा अस्‍पताल लेकर गए, उसके बाद ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, लेकिन तब त‍क महिला की मौत हो चुकी थी।

घटना की जानकारी चिनहट पुलिस को दी, चिनहट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

इंस्पेक्टर चिनहट सचिन कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला के बेटे ने पुलिस पूछताछ को बताया है कि मां घर में नहीं रहना चाहती थीं, वो हरिद्वार जाना चाहती थीं।

चिनहट थाना क्षेत्र के विकल्प खंड में रहने वाले  आईएएस अधिकारी उमेश प्रताप सिंह सूडा में निदेशक के पद पर तैनात है। वह प्रोन्नति आईएस संघ के अध्यक्ष भी है।

ये भी पढ़ें…जानिए क्यों इन तीन राज्यों में लागू नहीं होगा नया मोटर व्हीकल अधिनियम?