सिपाही ने की किशोरी से छेड़खानी, सदमें में हुई पिता की मौत

बलिया जिले के रेवती इलाके में शुक्रवार 15 वर्षीया किशोरी के साथ एक पुलिसकर्मी ने छेड़छाड़ की। इसके बाद किशोरी के पिता की सदमे से मौत हो गई।

बलिया : बलिया जिले के रेवती इलाके में शुक्रवार 15 वर्षीया किशोरी के साथ एक पुलिसकर्मी ने छेड़छाड़ की। इसके बाद किशोरी के पिता की सदमे से मौत हो गई।

क्या था मामला?
पुलिस के अनुसार रेवती थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात 15 वर्षीय किशोरी शौच के लिए गई थी। रेवती थाना के गोपाल नगर चौकी पर कार्यरत सिपाही धर्म (38) ने उसके साथ छेड़खानी की। किशोरी के शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो सिपाही फरार हो गया। इस घटना की जानकारी किशोरी के पिता श्री भगवान को मिली तो सदमे से हृदयाघात से उनकी मौत हो गई।

मुकदमा दर्ज
अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह ने बताया कि किशोरी के चाचा ने सिपाही के खिलाफ भारतीय दंड विधान की छेड़खानी और मृत्यु के लिए उत्प्रेरित करने के आरोप और पॉस्को एक्ट की धारा में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी धर्म को गिरफ्तार कर लिया है और उसे निलंबित कर दिया गया है।

क्या कहा बीजेपी के क्षेत्रीय विधायक ने?
उधर बीजेपी के क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस मामले में पुलिस पर मामले की लीपापोती का आरोप लगाया है । उन्होंने दावा किया है कि किशोरी के साथ बलात्कार हुआ है और पुलिस इस मामले में ज्यादती कर रही है ।