इस भोजपुरी गाने में नमाज का नापाक इस्तेमाल, UP सरकार लगा सकती है बैन

भोजपुरी गायक सुभाष राजा ने नमाज शब्द को अश्लील शब्दों के साथ गाने में इस्तेमाल किया गया है। लहंगा में घुसकर नमाज पढ़ेला गाने के बोल पर एक समुदाय विशेष के लोगों को आपत्ति है। इसकी शिकायत में कहा गया है कि पूर्वांचल में इस गाने से पैदा हुई चिंगारी आग के गोले का रूप ले रही है। इससे एक समुदाय में नाराजगी है।

Published by Newstrack Published: February 10, 2016 | 9:19 pm
Modified: August 10, 2016 | 2:26 am

Raj Kumar

लखनऊ: यूपी के पूर्वांचल में इस समय एक भोजपुरी गाने को लेकर काफी हो-हल्ला मचा हुआ है। इसमें नमाज को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। इसकी सीएम अखिलेश यादव से शिकायत की गई। सीएम आफिस के निर्देश पर अब इस गाने पर बैन लगा दिया जाएगा। मौजूदा समय में ये गाना पूर्वांचल में चलने वाले आटो रिक्शा के अलावा डीजे पर भी खुलेआम बज रहा है।

इस गाने पर मचा है बवाल
-भोजपुरी गायक सुभाष राजा ने नमाज शब्द को अश्लील शब्दों के साथ गाने में इस्तेमाल किया गया है।
-‘लहंगा में घुसकर नमाज पढ़ेला’ गाने के बोल पर एक समुदाय विशेष के लोगों को आपत्ति है।
-इसकी शिकायत में कहा गया है कि पूर्वांचल में इस गाने से पैदा हुई चिंगारी आग के गोले का रूप ले रही है।
-इससे एक समुदाय में नाराजगी है।

आलोक रंजन ने दिए निर्देश 
मुख्य सचिव आलोक रंजन ने शिकायती पत्र का संज्ञान लेते हुए प्रमुख सचिव गृह देबाशीष पंडा को तत्काल मामले की जांच कराकर कार्यवाही करने को कहा है। प्रमुख सचिव गृह के आदेश पर डीजीपी ने पुलिस अधीक्षक बस्ती को इस मामले पर कार्रवाई कर दो दिन में अवगत कराने के निर्देश दिए।

नीचे देखिए पूरा गाना जिस पर मचा है बवाल…

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App