बाबा परमानंद के बैंक खाते सीज, करोड़ों की संपत्ति जल्द होगी कुर्क

Published by Published: June 1, 2016 | 9:41 pm
Modified: August 10, 2016 | 2:29 am

परमानंद

बाराबंकी: महिलाओं का यौन शोषण करने वाले बाराबंकी के हरई धाम के बाबा उर्फ बाबा परमानंद के तीन बैंक खातों का पता लगाकर पुलिस ने उन्हें सीज कर दिया है। इन खातों में करीब चार लाख रुपए थे। अभी तक पता चल सकी इस ढोंगी बाबा की करोड़ों की संपत्ति भी कुर्क होगी। बताया जाता है कि इससे पहले लगे गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

करोड़ों की संपत्ति का खुलासा
देवा क्षेत्र के ग्राम हरई में अपने आश्रम में महिलाओं का संतानोत्पत्ति के नाम पर यौन शोषण करने वाले परमानंद के अलग-अलग बैंकों में तीन खाते ढूंढ निकाले हैं। इसके साथ ही उसके पास 25 बीघा जमीन और दो मकान सहित अन्य संपत्तियों का भी पता चला। इसकी कीमत करोड़ों में है।

ये भी पढ़ें… बाबा परमानंद पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट, एसपी ने कहा-जब्त होगी संपत्ति

ये कहना है एसपी का
एसपी अब्दुल हमीद ने बताया कि परमानंद के खिलाफ दर्ज मुकदमों में आरोप पत्र दाखिल करने और गैंगस्टर की कार्रवाई पूरी होने के बाद उसकी संपत्ति कुर्क की जाएगी।

ये भी पढ़ें… पाखंडी बाबा के आश्रम की छानबीन शुरू, कोने कोने में छिपे हैं रहस्य

कुछ अन्य गिरफ्तारी के प्रयास जारी
अपने शिष्यों से ब्लैकमेलिंग कर मोटी रकम लेने वाले रामशंकर तिवारी की और संपत्ति होने की संभावना है। उसकी अन्य संपत्तियों की तलाशी रही है। आशंका जताई जा रही है कि अभी भी परमानंद की करोड़ों की गुमनाम संपत्ति हो सकती है। केस में वांछित अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। इनमें बाबा की पत्नी, उसका बेटा, लखनऊ निवासी संजय सिंह और परमानंद की सबसे प्रिय शिष्या चंचला का नाम सूची में सबसे ऊपर है।

ये भी पढ़ें… VIDEO: संतान देने के नाम पर महिलाओं से SEX करने वाला हरई बाबा अरेस्ट