नेता जी पर चढ़ा सत्ता का नशा, थाने में कोतवाल को चूड़ियां पहनाने की कोशिश

उत्तर प्रदेश में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद सरकार तो बन गई। वहीं बीजेपी नेताओं की दबंगई भी सामने आने लगी है।

Published by tiwarishalini Published: April 22, 2017 | 9:44 pm
Modified: April 22, 2017 | 9:45 pm
नेता जी पर चढ़ा सत्ता का नशा, थाने में कोतवाल को की चूड़ियां पहनाने की कोशिश

नेता जी पर चढ़ा सत्ता का नशा, थाने पहुंच कोतवाल को चूड़ियां पहनाने की कोशिश

 

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद सरकार तो बन गई। वहीं बीजेपी नेताओं की दबंगई भी सामने आने लगी है। खास बात ये है कि ये दबंग बीजेपी नेता कोर्ट का आदेश तक मानने को राजी नही है और जब कोतवाल ने कोर्ट के आदेश का वास्ता दिया तो दबंग नेता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फिर क्या था अपने दबंगई भरे अंदाज मे नेता जी ने पहले तो अपने समर्थकों को इकट्ठा किया और चूड़ियां लेकर थाने जा धमके। कोतवाल को घेर लिया और उन्हे चुङियां पहनाने की कोशिश करते रहे। नेता जी के समर्थको से घिरे कोतवाल साहब बस नजर आए।

यह भी पढ़ें … BJP नेता और दरोगा के बीच दंगल, जमकर हुई फायरिंग, स्थानीय लोगों में दहशत

थाने पहुंचे नेता जी अपनी दबंगई दिखाने के बाद वहां से चले गए और पुलिस देखती रही। बता दें, कि ये वहीं दबंग नेता हैं जिन्होंने कुछ दिन पहले खेत के विवाद के मामले मे इसी थाने के प्रभारी अमर सिंह यादव को फोन पर जान से मारने की धमकी थी। जिसका ऑडियो खुद कोतवाली प्रभारी ने वायरल किया था। लेकिन बीजेपी की सत्ता होने के कारण दबाव के चलते नेता जी के खिलाफ आला अधिकारियों ने कोई कार्यवाई नहीं की थी। उल्टा कोतवाली प्रभारी को ही हटा दिया था। उसके बाद नए कोतवाल पहुंचे केके चौधरी को नेता जी की दबंगई का शिकार होना पड़ा। लेकिन अभी नेता जी पर कोई कार्यवाई नहीं की गई है।

अगली स्लाइड में जानिए क्या है मामला ?


दरअसल मामला कोतवाली जलालाबाद का है। यहां बीजेपी नेता मनोज कश्यप जो अपनी दबंग छवि के लिए जाने जाते हैं। दरअसल गांव कटेटा मे महेंद्र यादव नाम के किसान की 9 बीघा खेती है। जिस पर महेंद्र ने गेंहू की फसल लगाई थी। अब ये फसल तैयार हो चुकी है। जिसको महेंद्र यादव काटना चाहता है। लेकिन दबंग बीजेपी नेता मनोज कश्यप उस फसल को कटने नहीं दे रहा है। क्योंकि इसी गांव का रहने वाले दूसरे पक्ष का कहना है कि इस खेत मे उसका रकबा लगता है।

उस रकबे पर महेंद्र यादव ने गेहूं की फसल लगा दी थी। इसलिए जितना उसके रकबे पर गेंहू लगा है उसको वह नहीं काटने देगा। साथ ही उसका कहना है कि वह पूरा 9 बीघे पर बोए हुआ गेहूं की फसल को काटेगा। गेंहूं काटने पर अपत्ती करने वाला पक्ष दबंग नेता मनोज कश्यप का करीबी है। इसलिए मनोज कश्यप बीजेपी की सत्ता की हनक के चलते महेंद्र यादव को गेंहूं काटने नहीं दे रहे हैं।

यहीं वजह है कि मनोज कश्यप अब सत्ता के नशे मे थाने में भी दबंगई दिखाने से नहीं चूक  रहे। आज नेता जी ने फिर से कोतवाल केके चौधरी पर अवैध तरीके से गेंहूं काटने का दबाव बनाया तो उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद क्या था नेता जी को गुस्सा आ गया और जरा सी देर मे फोन करके अपने समर्थकों को इकट्ठा कर लिया और बाजार से चूङियां खरीद ली।

यह भी पढ़ें … आरंभ है प्रचंड ! सत्ता का नशा अब बीजेपी वालों के सिर चढ़ा….कब्जे को लेकर दबंगई शुरू

ये चूड़ियां किसी महिला के लिए नहीं, बल्कि कोतवाल को पहनाने के लिए दबंग नेता ने खरीदी और कुछ देर पर अपने समर्थकों के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर नेता जी थाने जा पहुंचे । थाने में बैठे कोतवाल केके चौधरी को घेर लिया। नेता जी के समर्थको से घिरे कोतवाल साहब बेबस नजर आए और नेता जी कोतवाल को चूड़ियां पहनाने की कोशिश करते रहे। कोतवाल को चूड़ियां पहनाने वाली घटना की क्षेत्र मे खासी चर्चा है। लेकिन जब इस मामले पर कोतवाल केके चौधरी से बात की तो उनका कहना था कि ये पुराना मामला था।

बता दें कि इन्हीं बीजेपी  नेता मनोज कश्यप ने गेंहूं काटने के मामले में यहां के दारोगा अमर सिंह यादव को फोन पर जान से मारने की धमकी भी  दी थी । ये मैटर अभी सुलझा नही था इसलिए नेता जी चूड़ियां  पहनाने आ गए। इसकी सूचना आलाधिकारियों को दे दी गई थी लेकिन अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की गई ।

वहीं एसडीएम पदम सिंह कि माने, तो गेंहूं काटने का मैटर कोर्ट मे चल रहा है। आधा-आधा गेंहूं दोनो पार्टियों को बांटने का आदेश दिया गया है।  कोतवाल केके चौधरी ने बताया कि कटेटा गांव मे गेंहूं काटने को लेकर दो पक्षो मे विवाद मे चल रहा था। जो अभी निपटा नही है। यहां के बीजेपी नेता मनोज कश्यप एक पक्ष के समर्थन में खङे है इसलिए वो चाह रहे हैं कि पूरे गेहूं की फसल को उनके पक्ष को काट लेने दिया जाए। इसी वजह से आज मनोज कश्यप अपने समर्थकों के साथ कोतवाली आए और हमे चुङियां पहनाने लगे।

अगली स्लाइड में देखिए फोटोज 





न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App