सेना में जाने के लिए दौड़ लगा रहे थे 2 दोस्त, तभी हुआ ऐसा कि…

सेना में भर्ती होने की तैयारियों को लेकर दौड़ लगा रहे दो मित्रों को रविवार मथुरा जनपद के थाना नौहझील क्षेत्र के बरौठ की प्याऊ के समीप कार ने रौंद डाला। हादसे में एक साथी की मौत हो गई जबकि दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ : सेना में भर्ती होने की तैयारियों को लेकर दौड़ लगा रहे दो मित्रों को रविवार मथुरा जनपद के थाना नौहझील क्षेत्र के बरौठ की प्याऊ के समीप कार ने रौंद डाला। हादसे में एक साथी की मौत हो गई जबकि दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें…आया जेठ का बड़ा मंगल, जश्न में डूबा पूरा लखनऊ, जाने क्या हैं इस जश्न का राज  

रामगोपाल (19) पुत्र रामबाबू शर्मा और मुकेश (20) पुत्र रमेश शर्मा निवासी- बरौठ थाना नौहझील आपस में मित्र हैं। दोनों सेना में भर्ती होने की तैयारी को लेकर रोजाना चार बजे घर से निकलकर मांट-नौहझील रोड पर दौड़ लगाते थे।

रविवार सुबह भी रोज की तरह रामगोपाल और मुकेश निकले थे। इसी दौरान गांव बरौठ की प्याऊ के समीप एक कार ने दोनों को रौंद डाला। हादसे में रामगोपाल की मौत हो गई जबकि महेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें…हज़रत अली की शहादत पर पुराने लखनऊ में निकाला गया जुलूस, यहां देखें तस्वीरें

सूचना पाकर पहुंचे थाना नौहझील प्रभारी ने मुकेश को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं रामगोपाल के शव को पोस्टमार्टम गृह भेजा। जवान बेटे की मौत की खबर सुनकर मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

थाना नौहझील एसओ ने बताया कि सुबह के समय एक कार अखबार की सप्लाई ले जा रही थी, उसी ने दोनों युवकों को रौंदा है। जांच चल रही है जल्द ही आरोपित कार चालक पुलिस हिरासत में होगा।

ये भी पढ़ें…लखनऊ के एपीसेन रोड पर हेरिटेज होटल में लगी भीषण