निजी अस्पताल में हुई बच्चे की मौत, डॉक्टरों  पर लगा लापरवाही का आरोप

Published by Manali Rastogi Published: December 13, 2018 | 9:15 am
Modified: December 13, 2018 | 9:55 am
निजी अस्पताल में हुई बच्चे की मौत, डॉक्टरों  पर लगा लापरवाही का आरोप

निजी अस्पताल में हुई बच्चे की मौत, डॉक्टरों  पर लगा लापरवाही का आरोप

लखनऊ: लखनऊ के निजी अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही का मामला सामने आया है। इस  लापरवाही से एक  मासूम की मौत हो गई। यह घटना अलीगंज थाना क्षेत्र स्थित नीरा हॉस्पिटल की है। मौत की सूचना पाते ही परिजन आक्रोशित हो गए और अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें: बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज,कई मुददों पर हो सकती है चर्चा

हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मामले को शांत कराकर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की टीम आगे की कार्रवाई कर रही है। परिजनों का आरोप है कि बच्चे का डॉक्टरों द्वारा सही इलाज नहीं किया गया। परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

यह है मामला

नीरा हॉस्पिटल में तीन दिन पहले एक साल के बच्चे देव शुक्ला को बुखार के चलते उसके पिता गगन शुक्ला ने भर्ती कराया था। उनका आरोप है कि जांच के नाम पर उनसे लगातार पैसों की मांग की गई। इस मामले में अस्पताल के डॉक्टर संजय रस्तोगी का कहना है कि बच्चे का बलरामपुर अस्पताल में इलाज चल रहा था।

यह भी पढ़ें: बेटी को पेट दर्द होने पर अस्पताल लेकर पहुंची मां, डाॅक्टर ने जो बताया सुनकर उड़े होश

इसके बाद ही उसको नीरा में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि हालत गंभीर होने के चलते उसको खून चढ़ाना था लेकिन उससे पहले ही बच्चे की मौत हो गई। अलीगंज सीओ दीपक कुमार का कहना है कि तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App