टेक्नो ग्रुप की फ्रेशर्स पार्टी में दिखा जूनियर्स का ‘टशन’

7 सितम्बर 2019 डीजे के गानों पर थिरकते कदम और सेल्फ़ी क्लिक करते फ्रेशर्स, यहाँ हर कोई पूरे टशन में था। मौका था लखनऊ स्थित टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में नए सत्र के छात्रों की फ्रेशर्स पार्टी ‘टशन 2019’ का, जहां न सिर्फ जूनियर्स ने रंगारंग प्रस्तुतियां दीं, बल्कि सीनियर्स को भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

लखनऊ: 7 सितम्बर 2019 डीजे के गानों पर थिरकते कदम और सेल्फ़ी क्लिक करते फ्रेशर्स, यहाँ हर कोई पूरे टशन में था। मौका था लखनऊ स्थित टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में नए सत्र के छात्रों की फ्रेशर्स पार्टी ‘टशन 2019’ का, जहां न सिर्फ जूनियर्स ने रंगारंग प्रस्तुतियां दीं, बल्कि सीनियर्स को भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के चलते बीजेएमसी के अर्पित सिंह को मिस्टर फ्रेशर और बी.एस.सी की अस्मिता को मिस फ्रेशर का खिताब मिला। आंशी (बीएजेएमसी) औक सुहानी (बीकॉम) को स्पार्क ऑफ द ईव फ़ीमेल व हिमांशु (बीकॉम) और ईश्वर(बीएजेएमसी) ने स्पार्क ऑफ द ईव मेल का टाइटल अपने नाम किया।

ये भी देखें:जल-पर्यावरण संरक्षण : सेवा भारती ने जन-जागरण के लिए निकाली साइकिल रैली

कार्यक्रम का शुभारंभ फ्रेशरस(नवांगुतकों) के स्वागत से किया गया। कार्यक्रम की रूपरेखा को तीन भागों में आयोजित किया गया जिसमें पहले दौर में हितेश, शुभम, अस्मिता, ईश्वर, हिमांशु, सुहानी, सुमित आयुषी, आंशी, प्रांजुल, व यश ने संगीत व नृत्य की शानदार प्ररस्तुति से समा बांध दिया। अगले दौर में छात्रों द्वारा रैम्पवॉक की प्रस्तुति दी गयी। जूनियर्स ने अपने फैशन स्टेटमेंट का जलवा बिखेरा। एंकर्स की भूमिका में रति-खुशहाली और देव्यानी-अभिषेक की जोड़ियों ने भी कार्यक्रम में चार चाँद लगाएं। मिस फ्रेशर, मिस्टर फ्रेशर, स्पार्क ऑफ द ईव फ़ीमेल और स्पार्क ऑफ द ईव मेल का टाइटल जीतने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया गया। रॉक बैन्ड के माध्यम से अदिति, निखिल, सत्यम, आनन्द ने महौल में मिठास घोल दी।

डीजे पर थिरके सभी स्टूडेंट

कार्यक्रम के बाद सबके कदम डीजे की ओर बढ़ चले और सब मस्ती के रंग में सराबोर दिखे। पसीने में भीगे स्टूडेंट्स को न तो वक्त का होश रहा और न जमाने की चिंता, डांस का दौर देर शाम तक चलता रहा।

ये भी देखें:मशहूर वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन

कार्यक्रम में टेक्नो ग्रुप के चेयरमैन आर.के. अग्रवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर ऋषि अग्रवाल, प्रेसिडेंट विधि अग्रवाल, व डीन डॉ. रेनु मित्तल व सभी प्राध्यापक उपस्थित रहे।